टीवी का सबसे पॉपुलर टॉक शो कॉफी विद करण के हर सीजन में चौंकाने वाले राज सामने आते हैं, राज़ सामने लाने के साथ ही ये यह शो विवाद में भी घिर जाता है। दरअसल, कॉफी विद करण के चौथे सीजन में अभिनेता इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) को लेकर टिप्पणी कर दी थी। जिसके बाद उन्होंने एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस से माफी भी मांगी थी और बताया था कि ये सब उन्होंने शो में गिफ्ट हैंपर जीतने के लिए बोला था। इसके साथ ही इमरान हाशमी ने इस घटना के लिए शो को दोषी ठहराया था। उन्होंने इंटरव्यू में कहा था कि शो में ऐसी बातें बोलने के लिए करण (Karan) खुद आपको उकसाते है।

Also Read – Akshay Kumar को लंदन जाकर करनी पड़ रही Twinkle Khanna की जासूसी, पत्नी की हालत देख रह गए दंग

मांगी थी माफी

आपको बता दें कि इमरान हाशमी ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं ऐश्वर्या राय का बहुत बड़ा फैन हूं। मुझे नहीं पता था क़ी लोग इस बात को इतना बड़ा बना देंगे हर बार लोग बकवास बातों को ज़्यादा बढ़ावा देते है। लेकिन उस शो का फॉर्मेट ही ऐसा है। जानकारी के मुताबिक, इस मुद्दे पर ऐश्वर्या राय बच्चन ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी।

Also Read – Bhumi Pednekar के इस लुक ने सोशल मीडिया पर मचाई खलबली, हॉट फिगर पर टिकी नजरें

 

इमरान हाशमी की आने वाली फिल्में

वहीं, इमरान हाशमी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म टाइगर 3 में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में हर बार की तरह इस बार भी मेन लिड रोल सलमान खान और कटरीना कैफ का रहेगा। बताया जा रहा है कि इमरान विलेन के किरदार में नजर आ सकते हैं।