बाॅलीवुड इंडस्ट्री की 80-90 दशक की मशहूर अदाकारा अमृता सिंह अपने दौर की बड़ी अभिनेत्रियों में शामिल थीं। अभिनेत्री को उन दिनों लाखों फैंस के दिलों में राज किया करती थी। लेकिन अमृता की प्रोफेशनल लाइफ जितनी खूबसूरत और कामयाब थी उतनी उनकी पर्सनल नहीं रही। अभिनेत्री को कई बार प्यार में धोखा भी मिला, आखिरकार जब उन्होंने सैफ अली खान से शादी भी की तो वो भी सफल नहीं रही।

बता दें उस दशक में अमृता की हर फिल्म इतनी हिट होती है हालांकि लोग आज भी उन्हें देखना पसंद करते हैं। अमृता सिंह की खूबसूरती को फैन्स ही नहीं बल्कि खुद बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन भी खूब पसंद करते थे। उनकी खूबसूरती के शहंशाह अमिताभ बच्चन भी दीवाने थे।

 

अमिताभ की इस हरकत से अमृता हो गयी थी नाराज़

बताया जाता है कि एक बार वे अमृता की खूबसूरती को देखकर अपना आपा खो बैठे थे। जी हाँ उन दिनों बॉलीवुड गलियारों में ये खबर काफी चर्चा का विषय रही थी। बताया जाता है कि अमिताभ बच्चन जब एक पार्टी के दौरान अपने दोस्त डैनी के साथ वहां पहुंचे तो इस पार्टी में एक्ट्रेस अमृता सिंह भी मौजूद थीं, जो बहुत अच्छा लग रहा था।

भीड़ के बीच जब अमृता सिंह की नजर अमिताभ बच्चन के दोस्त डैनी पर पड़ी। उस समय अमृता सिंह उनकी शक्ल से इतनी प्रभावित हुईं कि वह खुद उनके पास आईं और डैनी के साथ डांस करने लगीं। अमृता सिंह की ये हरकत देखकर पार्टी में मौजूद अमिताभ बच्चन के अंदर जलन होने लगी।

Also Read: Diwali 2022: इस दिवाली गूगल दे रहा ये खास उपहार, घर पर ही नहीं ऑनलाइन भी जला सकेंगे दीपक

अमिताभ बच्चन अपने दोस्त डैनी को भी इस डांस के लिए मना नहीं पाए। तभी अचानक उसने अमृता सिंह को अपने पास खींच लिया और जोर-जोर से किस करने लगा। कहा जाता है कि अमिताभ बच्चन की इस हरकत से अमृता सिंह इतनी डर गईं कि उन्होंने अमिताभ से कई महीनों तक बात नहीं की।