जब Aishwarya Rai Bachchan को मॉडलिंग करने के लिए मिले सिर्फ 1500 रूपए, तस्वीरें वायरल

ऐश्वर्या राय के दीवाने इतने है देश में उनकी पुरानी तस्वीरें अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दरअसल, ऐश्वर्या राय की यह तस्वीरें साल 1992 की है जो की अभी वायरल हो रही है। यह फोटोशूट उन्होंने एक फैशन ब्रैंड के लिए कराया था।

Aishwarya Rai Bachchan

बॉलीवुड (Bollywood) की जानी-मानि अभिनेत्री ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने अपने करियर की शुरुआत एक फैशन मॉडल (Fshion Model) के रूप में की थी। इसके दो साल बाद 1994 में वह मिस वर्ल्ड बनी थी। साल 1997 में वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में आई। अभी हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) से वापिस लौटी हैं। कान्स फिल्म फेस्टिवल के ऐश्वर्या के लुक्स रोज़ वायरल होते थे। फैंस हमेशा की तरह इस बार भी उनको देख कर दीवाने हो गए है।

वायरल हो रहीं इनकी तस्वीर

ऐश्वर्या राय के फैंस उनको इतना पसंद करते ही कि उनकी पुरानी तस्वीरों को भी वायरल कर दिया है। इनकी साल 1992 की तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फोटोज़ के साथ उनको उस ज़माने में कितनी सैलरी मिली थी ये भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हो रहा है। एक इनवॉइस वायरल हो रहा है जो कि कृपा क्रिएशन्स का है, जिसने ऐश्वर्या राय को मॉडलिंग के लिए 1500 रूपए में हायर किया था। कृपा क्रिएशन्स एक ऐडवर्टाइजिंग कंपनी है। सोशल मीडिया पर एक बिल वायरल हो रहा है जिसमे 23 मई 1992 की डेट डली है। उस समय वह मिस वर्ल्ड भी नहीं बनी थी।

Also Read – Aishwarya Rai की वजह से कट गई Bachchan परिवार की नाक, कर रही ये गलत काम

उनके एक फैन ने फोटो पोस्ट करके बताया कि उस समय ऐश्वर्या महज़ 18 साल की थीं। उस वक्त उन्होंने एक मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। ऐश्वर्या राय की पहली सैलरी के चेक पर उनके साइन हैं और जगह का भी नाम लिखा है। ट्वीटर पर एक यूजर ने मैगजीन फोटोशूट की तस्वीरें करके लिखा कि ” हेलो, आज फैशन कैटेलॉग के 30 साल पूरे हो गए है और इस बात पर मैं जश्न मना रहा हूं। उस समय कैटेलॉग के लिए ऐश्वर्या राय, सोनाली बेंद्रे, निकी अनेजा और तेजस्विनी कोलहपुरी ने फोटोशूट कराया था।”

ऐश्वर्या राय बच्चन अभी 75वां कान्स फिल्म फेस्टिवल से अपने पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ वापिस आई है। इस फेस्टिवल में वह हर साल रेगुलर जाती है। हर बार उनके लुक को सभी काफी पसंद करते है। इस फेस्टिवल की शुरुआत 17 मई को हो गई थी और 28 मई तक चलेगा। इस साल अभिनेत्री दीपिका पादुकोण फिल्म फेस्टिवल की जूरी बनी हुई है।

Also Read – Bachchan परिवार के सामने आया Hrithik और Aishwarya के रिश्ते का सच, Abhishekh ने…