वेब सीरीज का चलन देश में काफी बड़ गया है। उल्लू एप पर लगातार एक से बड़कर एक बोल्ड सीन कई रिलीज हो रहे है। स्नेहा पॉल कई ऐसी वेब सीरीज दी है जिनमें कई बोल्ड सीन हैं। अपने बोल्ड सींस की वजह से स्नेहा पॉल काफी फेमस है। स्नेहा पॉल कई वेब सीरीज में काम कर चुकी है जो उल्लू एप पर लांच की गई है। चरमसुख जैसी सुपर हिट वेब सीरीज में काम करने वाली स्नेहा पॉल आज काफी ऊंचे मुकाम पर पहुंच गई है।

इतनी सीरीज कर चुकी है 

स्नेहा पॉल वेब सीरीज के लिए काफी फेमस है। उल्लू एप पर उनकी तीन वेब सीरीज लॉन्च हुई है इसके अलावा कई शॉर्ट फिल्मों में भी इन्होंने काम किया है जिसकी वजह से इन्होंने प्रसिद्धि बटोरी है। स्नेहा पॉल को सबसे ज्यादा शोहरत चरमसुख चौल हाउस वेब सीरीज से मिली है जिसकी चर्चा आज भी होती है।

देवर से करने लगती है प्यार 

स्नेहा पॉल ने उल्लू एप के साथ सबसे पहले चरमसुख वेब सीरीज से शुरुआत की थी। स्नेहा पॉल वेब सीरीज से काफी फेमस हुई थी। यह बताइए मुंबई की कहानी पर आधारित है जिसमें स्नेहा पॉल ने रीनू का किरदार निभाया है इसमें दिखाया गया है कि रीनू का देवर उनके घर पर कुछ दिनों के लिए रहने आता है और उसे रीनू से प्यार हो जाता है। धीरे-धीरे अपने देवर से प्यार करने लगती है ये कहानी से आगे बढ़ती है।

आज है सुपरस्टार

स्नेहा पॉल एक हॉट एक्टर है जिन्होंने उल्लू एप के साथ अपनी वेब सीरीज स्टार्ट की थी। इनकी पहली वेब सीरीज चरमसुख चॅाल हाउस रिलीज हुई थी जो दर्शकों द्वारा काफी पसंद की गई थी। स्नेहा अपनी वेब सीरीज के लिए काफी फेमस रही और आज भी कई प्लेटफार्म पर इनकी अक्सर आती रहती हैं। इन्होंने कई छोटी वेब सीरीज में भी काम किया है जिससे इन्होंने अपना मुकाम हासिल कर लिया और आज एक सुपरस्टार हैं।