Virat Kohli की बेटी को मिली धमकी, हरकत में आई DCW ने पुलिस को जारी किया नोटिस

आईसीसी टी20 विश्व कप में पाकिस्तान से मिली हार के बाद कप्तान विराट कोहली की बेटी को ऑनलाइन धमकिया मिल रही है। जिसके बाद दिल्ली महिला आयोग हरकत में आ गया है।

आईसीसी टी20 विश्व कप (ICC T20 World Cup) में पाकिस्तान से मिली हार के बाद कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की बेटी को ऑनलाइन धमकिया मिल रही है। जिसके बाद दिल्ली महिला आयोग हरकत में आ गया है। बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस को दिल्ली महिला आयोग द्वारा एक नोटिस जारी किया गया है। महिला आयोग की चेयरपर्सन स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर कहा है कि जिस तरह से 9 महीने की बच्ची को ट्विटर पर धमकियां मिल रही हैं। वो वाकई शर्मनाक है।

जानकारी के मुताबिक, टी20 वर्ल्ड कप 2021 अभियान की शुरुआत भारत के लिए बेहद खराब रही है। ऐसे में इंडिया को पाकिस्तान के हाथों 10 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा। वहीं दूसरे मैच में न्यूजीलैंड के हाथों 8 विकेट की हार मिली। इन दोनों में हर के बाद इंडिया को सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को करारा झटका लगा है।

बता दे, इंडिया को पाकिस्तान से हारने के बाद काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रह है। वहीं धर्म को लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा था। इसके अलावा न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद विराट कोहली और लगभग पूरी टीम इंडिया को ही सोशल मीडिया पर निशाना बनाया जा रहा है।

ऐसे में दिल्‍ली महिला आयोग की चेयरपर्सन स्‍वाती मालीवाल ने बताया है कि उन्होंने कुछ ऐसे ट्वीट देखे है जिसमें विराट कोहली की 9 महीने की बेटी से कुछ लोगों ने दुष्कर्म की धमकियां दी हैं। ये इसलिए भारत-पाकिस्तान (India vs Pakistan) के खिलाफ टी20 विश्व कप का मुकाबला हार गया था और विराट ने अपने साथी गेंदबाज मोहम्मद शमी को धर्म के आधार पर निशाना बनाए जाने का खुलेआम विरोध किया था।

ये भी पढ़ें – शादी को लेकर रणबीर-आलिया का बड़ा फैसला, फैंस को करना होगा इतना इंतजार

ऐसे में सबसे ज्यादा शर्म की बात ये है कि 9 महीने की बच्ची को ऑनलाइन धमकियां मिल रही हैं। इसको देखते हुए दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को इस संबंध में नोटिस जारी किया है। इसमें कहा गया है कि मैं चाहती हूं कि इस केस में उन लोगों पर जल्द से जल्द एफआईआर दर्ज हो। जिन्होंने 9 महीने की बच्ची को धमकी दी है। इन लोगों को तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

इसको लेकर DCW प्रमुख ने दिल्‍ली पुलिस से इस मामले में एफआईआर की जानकारी मांगी है। उन्होंने कहा है कि अगर कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है, तो दिल्‍ली पुलिस इस बारे में जानकारी साझा करे कि उसने धमकी देने वाले आरोपियों को पकड़ने के लिए क्या कदम उठाए हैं। उन कदमों के बारे में बताए जो उसने आरोपी को अरेस्‍ट करने के लिए उठाए हैं।