शादी को लेकर रणबीर-आलिया का बड़ा फैसला, फैंस को करना होगा इतना इंतजार

बॉलीवुड की दुनिया में ऐसे कई कपल है जो फैंस को काफी पसंद आते है। वहीं इन दिनों आलिया भट्ट और रणबीर कपूर फैंस के पसंदीदा कपल बन चुके हैं।

ranbir alia

मुंबई: बॉलीवुड की दुनिया में ऐसे कई कपल है जो फैंस को काफी पसंद आते है। वहीं इन दिनों आलिया भट्ट और रणबीर कपूर फैंस के पसंदीदा कपल बन चुके हैं। आए दिन इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती है। आलिया और रणबीर काफी समय से रिलेशनशिप में हैं और कई बार दोनों के बीच की नजदीकियां भी साफ देखने को मिली है। रणबीर और आलिया को साथ देखकर फैंस अक्सर यही सवाल करते हैं कि आखिर दोनों कब शादी करेंगे।
लेकिन अब ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो इस साल भी कपल अपने रिलेशनशिप को एक कदम आगे लेकर नहीं जा रहे।

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt to tie the knot next year?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने साल 2021 को अपने वेडिंग ईयर के रूप में नहीं चुना है। वहीं आपको बता दें कपल शादी तो करेंगे मगर उनके फैंस को इस साल के खत्म होने का इंतजार करना पड़ेगा। रिपोर्ट्स की मानें तो, आलिया और रणबीर अपनी शादी को बड़े स्तर पर करने की तैयारी में हैं। यहीं वजह है कि किसी भी तरह की जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं।

Alia Bhatt Puts End To Break Up Rumour With Ranbir Kapoor

बता दें वे इस दिन को और बड़ा और यादगार बनाना चाहते हैं इसलिए वे पूरा समय भी लेना चाहते हैं ,अब ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि कपल साल 2022 में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। बता दें रणबीर और आलिया के प्यार की शुरुआत फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग से हुई थी। इस फिल्म को पर्दे पर आने में अभी वक्त है लेकिन दोनों की लव स्टोरी सोशल मीडिया पर छाई रहती है। कई मौकों पर आलिया और रणबीर को साथ में वक्त बिताते देखा गया है। साथ ही वो अक्सर एक दूसरे के परिवार के साथ भी क्वालिटी टाइम बिताते नजर आते हैं।