गांव में विराट-अनुष्का का दिखा जानवरों के प्रति प्यार, तस्वीरें वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली आए दिन चर्चा में आ जाते हैं वह अपने स्पेशल बॉन्ड की वजह से काफी सुर्खियां बटोरते रहते हैं पिछले कुछ दिनों से दोनों सेलेब्स भूटान में प्रकृति का भरपूर लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं।

0
91
anushka

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली आए दिन चर्चा में आ जाते हैं वह अपने स्पेशल बॉन्ड की वजह से काफी सुर्खियां बटोरते रहते हैं। पिछले कुछ दिनों से दोनों सेलेब्स भूटान में प्रकृति का भरपूर लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं। कभी ट्रेकिंग के दौरान कैमरे में कैद किए गए खूबसूरत नजारे और एक छोटे से गांव में अनजान लोगों के घर में बैठ कर कॉफी पीते हुए दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं तो कभी वो गाय के बछड़े को चूमती नजर आ रही हैं। अनुष्का और विराट की एनिमल लवर तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

View this post on Instagram

Love recognizes love 💜✨💜

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

अनुष्का ने बछड़ों के साथ तीन फोटोज शेयर की है। इनमें वह विराट के साथ बछड़ों को प्यार करती नजर आईं। उन्होंने इन फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा, प्यार, प्यार को पहचानता है। बछड़ों संग अनुष्का और विराट की यह तस्वीरें काफी क्यूट है और साथ ही जानवरों के प्रति उनके प्यार को भी दिखाता है। एक्ट्रेस ने स्ट्रीट डॉग के साथ भी अपनी और विराट की तस्वीर शेयर की थी। स्ट्रीट डॉग को गोद में लिए अनुष्का की यह तस्वीर बहुत क्यूट है। वहीं स्ट्रीट डॉग के साथ विराट भी क्यूट पोज देते नजर आए। इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी किया जाता हैं। दोनों के रोमांस की चर्चा हमेश सुर्खिया बटोरती रहती हैं।

https://www.instagram.com/p/B4rN2aFpzQ7/

बता दें दोनों सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया पर काफी एक्ट‍िव रहते हैं और अपने वेकेशन की तस्वीरें शेयर करते हैं। दोनों की इस वेकेशन की तस्वीरो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का फिल्म ‘जीरो’ के बाद से ही किसी प्रोजेक्ट में नजर नहीं आई हैं और उन्होंने अपनी कोई नई फिल्म भी अनाउंस नहीं की है। आपको बता दें भले ही इस जोड़ी का प्रोफेशन अलग है मगर दोनों एक-दूसरे के काम की रिस्पेक्ट करते हैं और समय निकाल कर क्वालिटी टाइम बिताना पसंद करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here