सोशल मीडिया पर इन एक फ्लाइट का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिस वीडियो में विमान के पायलट ने कुछ ऐसा ऐलान कर दिया जिसने सभी यात्रिओं को हैरान कर दिया। विमान में यात्रा के दौरान सभी की अलग अलग यादें होती है कुछ खट्टी और कुछ मीठी और ये सफर उनेक लिए भी काफी यादगार होता है जो पहली बार फ्लाइट में सफर करते है।

लेकिन इस सफर में कई बार कुछ ऐसा भी घटित हो जाता है जो शायद आप ज़िन्दगी भर ना भूल पाएं। और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में पायलट के इस अनोखे अंदाज़ में किये ऐलान को शायद यात्री ज़िन्दगी भर नहीं भूल पाएंगे। वायरल वीडियो में ‘स्पाइसजेट’ के विमान में एक पायलट ने कुछ इस अंदाज में अनाउंसमेंट कर दी कि पब्लिक उनकी फैन हो गई। कुछ लोगों को तो ‘राजा रवीश कुमार’ की भी याद आ गई। सही में, कभी पायलट को ऐसे अनाउंसमेंट करते नहीं सुना होगा?

 

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

ये वीडियो ट्विटर पर Eepsita नामक पेज से 16 दिसंबर को पोस्ट किया गया जिसमें लिखा गया स्पाइसजेट की यह फ्लाइट दिल्ली से श्रीनगर, जिसके पायलट ने महफिल लूट ली! उन्होंने अंग्रेजी में शुरुआत की थी, लेकिन मैंने बाद में रिकॉर्ड करना शुरू किया। मुझे नहीं पता कि यह मार्केटिंग का नया तरीका है या फिर पायलट का अपना अंदाज है। लेकिन जो भी हो, यह काफी मजेदार और प्यारा है। इस पोस्ट को लगभग 6 हजार लाइक्स और तमाम प्रतिक्रिए मिल चुके हैं। तमाम यूजर्स पायलट की सराहना कर रहे हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा कि मुझे लगा लास्ट में बोलेगा- मैं आपका राजा रवीश कुमार।

Also Read : Business Idea: करना चाहते है लाखों की कमाई तो शुरू करें यह बिजनेस, होगा तगड़ा मुनाफा

रविश कुमार के अंदाज में किया अनाउंसमेंट

इस वायरल वीडियो में पायलट (कैप्टन मोहित) मशहूर पत्रकार रविश कुमार के अंदाज में अनाउंसमेंट करते है। वह कुछ इस अंदर में अनाउंसमेंट शुरू करते है – अबसे डेढ़ घंटे में होगा गंतव्य पे प्रस्थान, तो जरा देते दिलों को आराम, ना करें धूम्रपान। वरना दंडनीय हो सकता है अंजाम। अगर ऊंचाई की बात करें, तो होगा 36,000 फीट का मुकाम, क्योंकि अगर और ऊपर गए तो दिख सकते हैं भगवान। आज 800 किलोमीटर की स्पीड से उड़ेगा विमान, सर्दी बहुत होगी क्योंकि 0 से 45 डिग्री कम है तापमान। सभी विमानकर्मियों से गुजारिश है कि बनाए रखिएगा मुस्कान, आप सभी का स्वास्थ्य बनाए रखने के लिए उपलब्ध है जलपान।