अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चाओं का विषय बने रहने वाले जाने-माने भाजपा के नेता और मध्य प्रदेश पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष गौरीशंकर बिसेन का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि वह बालाघाट के आरटीओ को एक शब्द बोलते हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने इस दौरान उन्हें फांसी पर चढ़ाने तक की धमकी दे दी है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से ही राजनीति काफी ज्यादा गर्मा गई है।

मिली जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश के पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष गौरीशंकर बिसेन का वायरल होता हुआ यह वीडियो बालाघाट के लालबर्रा थाना मैं बैठक के दौरान का बताया जा रहा है। जिसमें नेताजी अधिकारियों को आड़े हाथों लेते हुए जमकर बरसे। इतना ही नहीं इस दौरान वहां अपना आपा उस समय खो बैठे जब उन्होंने RTO अधिकारी को सैकड़ों लोगों की उपस्थिति में जमकर खरी-खोटी सुनाई। इस दौरान उन्होंने गलत शब्दों का भी उपयोग किया।

Also Read: MP: रिटायर्ड DSP रक्षपाल सिंह यादव ने थामा कांग्रेस का दामन

जानकारी के लिए बता दें कि फिलहाल बालाघाट के आरटीओ अधिकारी अनिमेष गढ़पाल है। जो कि अनुसूचित जनजाति से आते हैं। नेता जी का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी उनके ऐसे बिगड़े हुए बोल कई बार सुने जा चुके हैं। वह हमेशा से ही अपनी बोली को लेकर चर्चाओं का विषय बने रहते हैं। लेकिन इस बार उनका गुस्सा कुछ ज्यादा ही आउट ऑफ कंट्रोल हो गया। अब इस वीडियो बार एक बार फिर भाजपा और कांग्रेस आमने-सामने हो गई है।