Uttar Pradesh : माफिया अतीक अहमद पर कसा योगी सरकार का शिकंजा, 12 दिनों में 100 करोड़ की संपत्ति कुर्क

अतीक अहमद के ऊपर यूपी सरकार के द्वारा पिछले 12 दिनों में कार्यवाही करते हुए उसकी करीब 100 करोड़ रुपए की अवैध सम्पत्ति को कुर्क किया गया है।

कभी उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में आतंक का पर्याय रहे बाहुबली माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार आने के बाद से ही अपना बाहुबल पूरी तरह खो चुका है। सरकार में आने के बाद से ही योगी आदित्यनाथ के द्वारा प्रदेश के माफिया और गुंडे बदमाशों के ऊपर सख्त एक्शन लिया गया। जानकारी के अनुसार अतीक अहमद के ऊपर यूपी सरकार के द्वारा पिछले 12 दिनों में कार्यवाही करते हुए उसकी करीब 100 करोड़ रुपए की अवैध सम्पत्ति को कुर्क किया गया है।

Also Read-Madhya Pradesh : बकाया लोन की वजह से गई थी इंदौर के अमित यादव के परिवार की जान, सीएम शिवराज लेंगे ‘एप’ पर एक्शन

माफिया की पत्नी के नाम मिली थी 76 करोड़ की अवैध सम्पत्ति

योगी सरकार की माफिया अतीक अहमद की अवैध सम्पत्तियों पर छापे के दौरान उसकी पत्नी शाइस्ता के नाम पर करीब 76 करोड़ की अवैध सम्पत्ति बरामद हुई थी, जिसे उत्तर प्रदेश पुलिस के द्वारा कुर्क किया गया था । इसके साथ माफिया के अन्य रिश्तेदारों के नाम पर भी करोड़ो की अवैध सम्पत्ति प्राप्त हुई थी, जिसे भी योगी सरकार के द्वारा कुर्क कर लिया गया था।

Also Read-Gujarat : डी कम्पनी से जुड़े हैं लेडी ड्रग माफिया अमीना बानो के तार, काट चुकी है दस साल की जेल

और भी सम्पत्तियों का लगाया जा रहा है पता

जानकारी के अनुसार बाहुबली अतीक अहमद की अवैध तरिके से कमाई गई सम्पत्ति अभी तक कुर्क की गई सम्पत्ति से भी कहीं अधिक होने की संभावना है। उत्तर प्रदेश सरकार आगे भी अतीक अहमद के अन्य ठिकानों और उसके रिश्तेदारों के ठिकानों पर छापेमारी की कार्यवाही जारी रखेगी, जानकारी के अनुसार माफिया के कई रिश्तेदार पुलिस का सहयोग भी अतीक अहमद के खिलाफ कर रहे हैं ।