आपने हिन्दू पुराणों में महाभारत की कथा को सुना होगा जहाँ पांडव अपनी पत्नी द्रौपदी को दांव पर लगाते और हार जाते है। कुछ ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से सामने आया है जहाँ एक महिला ने मकान मालिक के सामने खुद को दांव पर लगा दिया और फिर बाजी हार गयी। जिसके बाद वह अपने पति को छोड़कर मकान मालिक के साथ रहने लगी।

यह मामला प्रतापगढ़ के देवकली मोहल्ले का है। यहां किराये के मकान में रहने वाली रेनू नामक महिला को जुए की लत है और वह नियमित रूप से अपने मकान मालिक के साथ लूडो में जुआ खेलती थी। रेनू का पति राजस्थान के जयपुर में नौकरी करता है और अपनी कमाई से पैसे बचाकर उसे भेजता था, जिसे रेनू जुए में खर्च कर देती थी। इतना ही नहीं जब लूडो में वह अपने सारे पैसे और जेवर हार गई तो उसने खुद को भी दांव पर लगा दिया और फिर खुद को भी हार गई।

रेनू जब खुद को लूडो के गेम में हार गयी तो उसने पति को फ़ोन कर सारी जानकारी दी और बताया कि अब वह मकान मालिक के साथ रहने लगी है, अब यहाँ मत आना। अगर तुम यहां आए, तो ये लोग तुम्हें मार देंगे। तो वहीं पति अपनी पत्नी को वापस लाने के लिए पुलिस से गुहार लगा रहा है।

पीड़ित पति ने बताया कि छह महीने पहले मैं काम के लिए जयपुर चला गया था और अपनी पत्नी को रुपये भेजता रहता था। मुझे नहीं मालूम था कि वह पैसे जुए में लगा देती थी। पैसे खत्म होने के बाद उसने खुद को ही दांव पर लगा दिया और जब हार गई तो मुझे बताया।

Also Read : Bihar Viral News : चलती ट्रेन से चोरी हुआ तेल, ड्रम और बाल्टी भरकर तेल ले गए चोर

रेनू के पति के मुताबिक, उसके दो बच्चे भी हैं, लेकिन अब रेनू मकान मालिक के साथ रहने लगी है। उसने रेनू को मकान मालिक को छोड़कर आने के लिए कई बार मनाने की कोशिश भी की, लेकिन वह ऐसा करने के लिए तैयार नहीं हुई। पुलिस अधिकारी सुबोध गौतम ने मामले पर कहा कि वो मकान मालिक से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं और जैसे ही उससे संपर्क होगा, उनकी टीम जांच शुरू कर देगी।