उत्तरप्रदेश : आगरा में बीजेपी नेता ने अपने ही दोस्त का किया कत्ल, कार में लेकर घुमा कटा सर

आगरा में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष द्वारा अपने ही दोस्त का कत्ल करने का मामला सामने आया है। आरोपी बीजेपी नेता दोस्त का धड़ फेंककर अपनी कार में कटा हुआ सिर लेकर घूम रहा था। पुलिस के द्वारा उक्त आरोपी को पकड़ लिया गया है।

आगरा (Agra) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष द्वारा अपने ही दोस्त का कत्ल करने का मामला सामने आया है। आरोपी बीजेपी नेता दोस्त का धड़ फेंककर अपनी कार में कटा हुआ सिर लेकर घूम रहा था। पुलिस के द्वारा उक्त आरोपी को पकड़ लिया गया है। पुलिस को आरोपियों की कार से कटा हुआ सिर और कुछ दुरी पर मृतक का धड़ बरामद किया है। सिकन्दरा पुलिस ने मृतक का नाम नवीन वर्मा होना बताया है। जबकि गिरफ्तार आरोपी का नाम टिंकू भार्गव है साथ ही उसके सहयोगी अनिल को भी गिरफ्तार किया गया है।

Also Read-जम्मू कश्मीर : कुलगाम जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू, दोनों ओर से फायरिंग

आरोपी टिंकू भार्गव भाजपा अनुसूचित मोर्चा का जिलाध्यक्ष है

आगरा के सिकंदरा थाना क्षेत्र स्थित हुए इस जघन्य हत्याकांड का आरोपी टिंकू भार्गव भाजपा अनुसूचित मोर्चा का जिलाध्यक्ष बताया जा रहा है। जबकि मृतक नवीन वर्मा उसका परिचित ही था। मृतक नवीन वर्मा चांदी का कारोबारी होना मालूम हुआ है। सिकन्दरा पुलिस ने मृतक नवीन वर्मा के भाई प्रवीन शर्मा की रिपोर्ट पर टिंकू भार्गव और उसके सहयोगी अनिल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Also Read-भारतीय सेना : अग्निपथ के बावजूद बनेंगे अग्निवीर, जम्मू में आज से रजिस्ट्रेशन शुरू

नवीन अपने दोस्त टिंकू भार्गव के बुलाने पर घर से एक्टिवा लेकर गया था

मृतक नवीन वर्मा के भाई प्रवीन ने जानकारी दी कि 4 अगस्त को दोपहर 3:30 बजे नवीन अपने दोस्त टिंकू भार्गव के बुलाने पर घर से एक्टिवा लेकर गया था,जिसके बाद उसने फोन पर टिंकू और अनिल के साथ होने की जानकारी दी और कुछ देर बाद फोन उठाना बंद कर दिया। कुछ देर बाद पुलिस द्वारा मृतक के भाई को घटना की जानकारी दी गई।