रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर उर्फी जावेद ने दिया रिएक्शन, बोलीं- एनजीओ तब कहां थी जब मैं ट्रोल हो रही थी

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को उनके न्यूड फोटोशूट को लेकर काफी ट्रोल किया जा रहा है. अब इस पर ऊर्फी जावेद ने रिएक्शन दिया है.

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर काफी चर्चा बटोर रहे हैं. चर्चाओं के साथ अब वो मुसीबत में फंसते भी दिखाई दे रहे हैं. मामला कानूनी पचड़े तक पहुंच गया है. लेकिन कुछ सेलेब्स ऐसे हैं जो रणवीर सिंह का सपोर्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) भी उन्हीं लोगों में से एक है.

ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) ने आज तक को दिए अपने इंटरव्यू में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के खिलाफ दर्ज की गई एफआईआर और न्यूड फोटोशूट पर अपना रिएक्शन दिया है. ऊर्फी जावेद ने उस एनजीओ पर निशाना साधा है जिसने रणवीर सिंह के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज की है. उर्फी ने कहा कि एनजीओ के लोग जो बोल रहे हैं कि महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंच रही है. यह सब तब कहां थे जब एक महिला को ट्रोल किया जाता है. उस समय यह लोग कहां गायब हो जाते हैं. एक महिला रणवीर सिंह से ज्यादा ट्रोल होती है लेकिन यह लोग अचानक रणवीर के फोटोशूट के बाद ही बाहर आए हैं. यह लोग तब कहां थे जब लोग मुझे मेरी चॉइस के कपड़ों के लिए ताने मार रहे थे.

Must Read- बॉलीवुड के दो दिग्गजों को लेकर किच्चा सुदीप ने दिया बड़ा बयान, बोले- इन्हें साथ लाना मतलब हार्ट अटैक आना

बता दें कि रणवीर (Ranveer) के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 292, 293, 354 और 509 के साथ आईटी अधिनियम की धारा 67A के तहत एक शिकायत दर्ज करवाई गई है. एक एनजीओ ने उन पर आरोप लगाया है कि रणवीर की यह तस्वीरें देख कर महिलाओं की भावनाएं आहत हो रही हैं. उन्होंने टि्वटर इंस्टाग्राम से यह तस्वीर हटाने की मांग की है.

बॉलीवुड सेलेब्स रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का सपोर्ट करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. इसमे आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर प्रियंका चोपड़ा परिणीति चोपड़ा, अनुराग कश्यप, जोया अख्तर, दिया मिर्जा, राम गोपाल वर्मा, पूनम पांडे, मसाबा गुप्ता शामिल है. रणवीर सिंह की सबसे बड़ी सपोर्टर उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) है. बताया जा रहा है कि दीपिका इस फोटोशूट का हिस्सा थी और यह कांसेप्ट उन्हें काफी पसंद आया था.