बॉलीवुड के दो दिग्गजों को लेकर किच्चा सुदीप ने दिया बड़ा बयान, बोले- इन्हें साथ लाना मतलब हार्ट अटैक आना

एक्टर किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) ने हाल ही में बॉलीवुड के दोनों खान, सलमान और शाहरुख को लेकर बड़ा बयान दिया है.

कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म विक्रांत रोना को लेकर काफी चर्चा बटोर रहे हैं. फिलहाल फिल्म के प्रमोशन का आखिरी समय चल रहा है ऐसे में वो बीमार भी हो गए हैं और फिलहाल प्रमोशनल एक्टिविटी में कम हिस्सा ले रहे हैं. इसी बीच एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बॉलीवुड के दो दिग्गज कलाकार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) को लेकर एक ऐसी बात बोल दी है जिसे सुनकर सभी हैरान हो गए हैं.

किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) ने इन दोनों कलाकारों को लेकर यह बोल दिया है कि अगर कोई फिल्म मेकर इन्हें साथ में लेकर फिल्म बनाता है तो उसे हार्टअटैक आना बिल्कुल तय है. उनका इस तरह का बयान सामने आने के बाद सभी हैरत में है कि आखिरकार उन्होंने ऐसा क्यों कहा.

Must Read- जल्द आएगा नीट का रिजल्ट, यहां देखें देश के टॉप 10 एमबीबीएस और बीडीएस कॉलेज

हम आपको बता दें कि इकोनॉमिक टाइम्स को दिए इंटरव्यू के दौरान जब किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) से यह सवाल किया गया कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल ही में कहा था कि साउथ के हीरो मल्टीस्टारर फिल्में आसानी से कर लेते हैं और बॉलीवुड के हीरो ये नहीं करते क्योंकि उन्हें डर लगता है. इस पर आपकी क्या राय है. इसका जवाब देते हुए किच्चा सुदीप ने बताया कि किसी भी हीरो का मल्टीस्टारर फिल्म करना एक तरह से दूसरों पर भी निर्भर होता है. उन्होंने कहा कि मल्टीस्टारर फिल्म करने के लिए एक ऐसा निर्देशक होना भी जरूरी है जो सभी की जिम्मेदारी बखूबी निभा सके.

किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) ने बॉलीवुड के दो दिग्गजों सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का उदाहरण देते हुए कहा कि अगर हम यह चाहते हैं कि शाहरुख सर और सलमान सर एक ही फिल्म में हमें दिखाई दे. यह कोई कैमियो नहीं बल्कि दोनों हीरो की फिल्म हो, तो इस तरह की फिल्म से आपकी एक्सपेक्टेशन काफी बढ़ जाती है. ऐसे में एक ऐसे निर्देशक का होना जरूरी है जो इन दोनों दिग्गजों को एक साथ संभाल सके क्योंकि उसे तो हार्टअटैक ही आ जाएगा. एक्टर ने आगे कहा कि इस तरह की चीजों में बहुत ज्यादा दबाव होता है इसलिए कुछ लोग मल्टीस्टारर फिल्मों में काम नहीं करते.

किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) ने आगे कहा कि मैं ऐसा व्यक्ति हूं जो मल्टीस्टारर फिल्में करता है. मैंने हाल ही में एक फिल्म की है. लेकिन मैंने अभी-अभी यह नोटिस किया है कि दर्शक यह चाहते हैं कि उनका हीरो कुछ अलग करें. आगे उन्होंने यह भी कहा कि ऐसा नहीं है कि जो मल्टीस्टारर फिल्में करता है वह अच्छा है और जो नहीं करता वह अच्छा नहीं है. सभी का सोचना सही है. इसलिए इसकी तुलना करना बेकार है. इस दौरान किच्चा ने अक्षय की तारीफ करते हुए कहा कि वह एक टैलेंटेड सुपरस्टार हैं और एक्सपेरिमेंटल स्क्रिप्ट भी वह आसानी से करने को तैयार हो जाते हैं. उनका फिल्मों को चुनने का तरीका काफी अलग है जो हर कोई नहीं अपना सकता.