Urfi Javed ने Kanagana Ranaut को छोड़ा पीछे, बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस को दी मात

उर्फी जावेद का नाम मोस्ट सर्च्ड एशियन 2022 की लिस्ट में आया है। स्पेशल बात तो यह है की इस लिस्ट में उर्फी जावेद ने बॉलीवुड की कई हसीनाओं को पीछे छोड़ दिया है।

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) हर समय सोशल मीडिया पर बनी रहती है। उर्फी जावेद अपने कपड़ों की वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती है। एक्ट्रेस आए दिन ऐसी-ऐसी ड्रेस पहनती है जिसे देख लोग लोग हैरान हो जाते है। एक खास बात तो यह की अब उर्फी जावेद ने एक नया रिकॉर्ड बना दिया है। आपको बता दें कि इस रिकॉर्ड में उन्होंने बॉलीवुड की कई दिग्गज अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ दिया है। दरअसल, एक्ट्रेस का नाम मोस्ट सर्च्ड एशियन 2022 (Most Searched Asian 2022) की लिस्ट में आया है।

टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद वैश्विक स्तर पर गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली एशियाई बनीं है। इनका नाम इस लिस्ट में 57वां स्थान पर है। उर्फी जावेद ने इस लिस्ट में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत को मात दे दी है। कंगना रनौत का नाम इस इस लिस्ट में 71वां स्थान पर है।

Also Read – Urfi Javed ने बिकिनी पहन पूल में लगाई आग, हॉटनेस देख फैंस हुए मदहोश

उर्फी जावेद इतनी ज़्यादा फेमस है इस बात का अंदाज़ा ऐसे लगाया जाता सकता है क्यूंकि खुद गूगल के इस रिकॉर्ड में वह कियारा आडवाणी से भी आगे निकल गई है। इस लिस्ट में कियारा आडवाणी का स्थान 64वां है। उर्फी जावेद ने बॉलीवुड की ठुमक गर्ल शिल्पा शेट्टी और सिंगर अरिजीत सिंह को भी हरा दिया है। लिस्ट में शिल्पा शेट्टी को 59 और अरिजीत सिंह को 60वां स्थान मिला है।

उर्फी जावेद श्रीदेवी की बेटी और मशहूर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर से भी 9 स्थान आगे आई। इस लिस्ट में जान्हवी कपूर का नाम 66वां स्थान पर है। इस मामले में तो उर्फी ने ‘नागिन 6’ एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश को भी पीछे छोड़ दिया है। गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किये जाने वाले अदाकारों में तेजस्वी प्रकाश को 81वां स्थान मिला है।

उर्फी जावेद को जिस तरह से लिस्ट में स्थान मिला है और जैसे उन्होंने बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस को पीछे जोड़ा है उससे देखा जा सकता है कि वह कितनी ज़्यादा लोकप्रिय होती जा रही है। क्यूंकि इस लिस्ट में उर्फी ने श्रीदेवी, नेहा कक्कड़, दिशा पाटनी, मौनी रॉय, टाइगर श्रॉफ, रकुल प्रीत सिंह और अनन्या पांडे जैसे बड़े कलाकारों को मात दे दी है।

Also Read – Urfi Javed बनी ‘Electronic Queen’, बदन पर लपेटा बिजली का तार