यूपी के देवरिया से चौंका देने वाली घटना सामने आई. जहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी बिहार भागने की योजना में था. उसे बस स्टैंड से पुलिस हिरासत में ले लिया गया है.

उत्तर प्रदेश के देवरिया में एक युवक ने एक युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाया. उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए फिर उसके अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया हैं। पुलिस ने आरोपी के पास वो एंड्रॉयड मोबाइल भी बरामद किया. जिसके माध्यम से युवती का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल किया था.

वहीं पुलिस ने बताया कि युवती PG कॉलेज की छात्रा है, वह पढ़ने कुशीनगर जाती थी. एक दिन युवती के मोबाइल पर एक मिस कॉल आई तो युवती ने वापस कॉल किया और यहीं से दोनों के बीच प्रेम कहानी प्रारंभ हो गई. दोनों मिलने लगे और एक दूजे संग सेल्फी और फोटो लेने लगे. दोनों के बीच कॉल पर घंटों बाते होती थीं.

Also Read – विवादों में घिरी पठान का दूसरा सॉन्ग हुआ रिलीज, 100M व्यूज से तोड़ा रिकॉर्ड

आरोपी युवक गोपालगंज जिले के मारगंज थाना क्षेत्र के गांव बिगही का रहने वाला है और कुशीनगर में अपने रिश्तेदार के घर आया करता था. 13 दिसंबर को युवक ने युवती को कुशीनगर रेलवे स्टेशन पर बुलाया. जहां से दोनों लखनऊ के लिए रवाना हुए.पीड़िता का कहना है वहां ले जाकर जबरदस्ती उसके साथ तीन दिन तक शारीरिक संबंध बनाए और उसके निजी फोटो भी खींचे.

बाद में आरोपी युवक उसे कुशीनगर छोड़कर भाग गया. लोक लाज के चलते युवती ने पुलिस को इस पूर्ण घटना की जानकारी नहीं दी। मगर 19 दिसंबर को आरोपी युवक ने युवती को फोन कर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी. साथ ही युवती सहित उसके परिजन को भी जान से मारने की धमकी देने लगा. बाद में छात्रा को पता चला कि आरोपी युवक ने उसके कुछ अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए. जिसके बाद युवती ने थाने में आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज करवाया.

21 दिसंबर को थाना प्रभारी रामपुर कारखाना गोरयाघाट ऑटो स्टैंड के समीप रुटीन चेकिंग कर रहे थे. उन्हें मुखबिर से सन्देश मिला कि उक्त आरोपी बिहार फरार होने की फिराक में है. तत्काल ही पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया. आरोपी युवक के पास से पुलिस ने वो मोबाइल फोन भी प्राप्त किया जिससे आरोपी युवक ने युवती के अश्लील वीडियो बनाए थे और उसकी निजी तस्वीरें भी खींची थी.