‘बेशर्म रंग’ सॉन्ग ने हर किसी पर अपना रंग चढ़ा दिया है. क्या आम जनता, क्या सेलेब्स, हर कोई ‘बेशर्म रंग’ सॉन्ग पर इंस्टाग्राम रील बनाता नज़र आ रहा है. 10 दिन में’बेशर्म रंग’ ने 100 मिलियन व्यूज पूरे भी कर लिए हैं. इसी के साथ शाहरुख की फिल्म के गाने ने पिछले कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.

बॉलीवुड के बादशाह किंग खान की फिल्म ‘पठान’ का हर किसी को बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार है. चार साल बाद किंग खान अपनी बड़ी फिल्म लेकर थिएटर में वापस आ रहे हैं. इस फिल्म से किंग खान के फैंस को उनसे काफी अपेक्षाए भी है. इन अपेक्षाओं के बीच ‘पठान’ का पहला सॉन्ग ‘बेशर्म रंग’ रिलीज़ हुआ. गाना रिलीज होते ही कंट्रोवर्सीस में घिर गया है. कारण से शायद ही कोई अंजान होगा. कमाल की बात ये है कि एक तरफ गाने को लेकर कंट्रोवर्सी हो रही है. वहीं दूसरी ओर ‘बेशर्म रंग’ ने अपने 100 मिलियन व्यूज पूरे कर लिए हैं.

बेशर्म रंग सॉन्ग हुआ ट्रेंड

बेशर्म रंग’ सॉन्ग ने हर किसी पर अपना रंग चढ़ा दिया है. क्या आम जनता, क्या सेलेब्स, हर कोई ‘बेशर्म रंग’ सॉन्ग पर इंस्टाग्राम रील बनाता नज़र आ रहा है. 10 दिन में’बेशर्म रंग’ ने 100 मिलियन व्यूज पूरे भी कर लिए हैं. इसी के साथ शाहरुख की फिल्म के गाने ने पिछले कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.

Also Read – Pandit Pradeep Mishra Ke Upay: जीवन में अगर कोई कष्ट है तो करें पंडित प्रदीप मिश्रा के ये उपाय, होंगे बड़े बदलाव

टूटा रिकॉर्ड

हालांकि जब इतना सब बताया गया है, तो एक महत्वपूर्ण बात और बता देते हैं. शाहरुख की फिल्म ‘बेशर्म रंग’ सॉन्ग ने सलमान खान की मूवी ‘राधे’ के सॉन्ग का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है. ‘राधे’ के ‘सीटी मार’ गाने ने 11 दिन में 100 मिलियन व्यूज पा लिए थे. वहीं अब ‘बेशर्म रंग’ सॉन्ग ने ये रिकॉर्ड 10 दिन में ही बना लिया है.

साउथ के सुपर स्टार धनुष का ‘वाई दिस कोलावरी डी’ पहला हिंदी गाना था, जिसने 100 मिलियन व्यूज प्राप्त करने का रिकॉर्ड बनाया था. ‘वाई दिस कोलावरी डी’ और ‘सीटी मार’ के बाद अब ‘बेशर्म रंग’ कम समय में 100 मिलियन व्यूज पाने वाला तीसरा गाना बन गया है. इसी प्रकार से देखा जाए, तो ‘पठान’ को लेकर हो रही सारी कंट्रोवर्सी का लाभ किंग खान के सॉन्ग को हुआ. अगर ऐसा ही रहा, तो फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करती नजर आएगी.

रिलीज हुआ दूसरा गाना

एक ओर ‘बेशर्म रंग’ ने अपने 100 मिलियन व्यूज पूरे कर लिए हैं. वहीं दूसरी ओर शाहरुख खान ने ‘पठान’ फिल्म का दूसरा सॉन्ग रिलीज कर दिया हैं. 21 दिसंबर को किंग खान ने नए सॉन्ग की अनाउंसमेंट करते हुए लिखा, मेरी जान… महफिल ही लूट जाए, सब्र रखिए,कल ठीक 11 बजे वादा रहा. ‘पठान’ का न्यू सॉन्ग ‘झूमे तो पठान’ रिलीज हो चुका है. बेशर्म रंग की ही तरह ये सॉन्ग भी तेजी से लोगों की जुबान पर चढ़ता नजर आ रहा है. ‘बेशर्म रंग’ पर रील बनाने वाले अब ‘पठान’ के दूसरे न्यू सॉन्ग पर वीडियो बनाने के लिये तैयार हैं ना?