UP Election : BSP ने जारी की दूसरे चरण की लिस्ट, देखें 51 उम्मीदवारों की सूची

UP Election : बसपा सुप्रीमो मायावती (BSP supremo Mayawati) ने आज हाल ही में यूपी विधानसभा चुनाव (UP Vidhansabha election) के लिए दूसरे चरण की सूची जारी की है।

mayavati

UP Election : बसपा सुप्रीमो मायावती (BSP supremo Mayawati) ने आज हाल ही में यूपी विधानसभा चुनाव (UP Vidhansabha election) के लिए दूसरे चरण की सूची जारी की है। इसमें 51 उम्मीदवार शामिल है। बताया जा रहा है कि इस सूची को जारी करते हुए मायावती ने पार्टी का नारा ‘हर पोलिंग बूथ को जीतना है, बीएसपी को सत्ता में लाना है’ दिया है।

दरअसल, 55 सीटों में 51 पर उम्मीदवारों का ऐलान इस सूची में किया गया है। इस पर मायावती ने बताया है कि मुझे उम्मीद है कि पार्टी का हर कार्यकर्ता कठिन परिश्रम करेगा। साथ ही बीएसपी को 2007 की तरह सत्ता में लाएगा। जानकारी के मुताबिक, 14 फरवरी को दूसरे चरण का मतदान होना है।

Must read : आज से गूंजेंगी शहनाइयां, देखें विवाह और यज्ञोपवीत की शुभ मुहूर्त लिस्ट

ऐसे में मायावती ने दूसरे लिस्ट में कई मुस्लिम उम्मीदवारों को टिक्ट दिया है। इसके अलावा पार्टी कार्यकर्ताओं से मायावती ने ये अपील करते हुए कहा है कि वह सभी 2022 में BSP की सरकार बनाने के लिए मेहनत करें। उन्होंने कहा है कि पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से कोविड गाइडलाइंस का पालन करने की भी अपील की है।

देखें लिस्ट –