सामने आई Alia-Ranbir की मेहंदी सेरेमनी की Unseen तस्वीरें, करिश्मा कपूर ने की शेयर

आलिया भट्ट और रणबीर (Ranbir-Alia) कपूर की शादी को लेकर सभी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे जो दिन अब आ चुका है। आज दोनों एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

Ranbir-Alia

आलिया भट्ट और रणबीर (Ranbir-Alia) कपूर की शादी को लेकर सभी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे जो दिन अब आ चुका है। आज दोनों एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे। बीते दिन आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की मेहंदी सेरेमनी (Alia Bhatt and Ranbir Kapoor mehendi Ceremony) थी जिसके बाद फैंस को उनकी मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरों को लेकर काफी ज्यादा उत्साह देखने को मिल रहा है।

Must Read : Indore : मास्टर प्लान बनने से पहले हो सकते कुछ बदलाव, भोपाल से बनेंगे हर सिटी के प्लान

हालांकि अभी तक उन दोनों की साथ में एक भी तस्वीरें सामने नहीं आई है लेकिन अभी आलिया भट्ट की मेहंदी की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसको देख कर फैंस काफी खुश हुए है। जानकारी के मुताबिक, दूल्हा-दुल्हन के हाथों में लगी मेहंदी की तस्वीर के लिए अभी शायद फैंस को इंतजार करना होगा।

एक्टर रणबीर कपूर की बहन ने करिश्मा कपूर ने मेहंदी सेरेमनी की एक अनसीन फोटो शेयर की है। आपको बता दे, आज दोनों की शादी हो जाएगी। इस शादी में करीबी लोग ही शामिल हुए है। वहीं इस शादी में मेहंदी के फंक्शन में भी करीबी दोस्त शामिल हुए।

आपको बता दे, आज दोनों की शादी हो जाएगी। इस शादी में करीबी लोग ही शामिल हुए है। वहीं इस शादी में मेहंदी के फंक्शन में भी करीबी दोस्त शामिल हुए। अभी जो तस्वीर करिश्मा कपूर ने शेयर की है उसको फैंस काफी ज्यादा लाइक कर रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए करिश्मा ने लिखा है कि आई लव मेहंदी।

गौरतलब है कि 13 अप्रैल यानि बीते दिन रणबीर और आलिया की प्री वेडिंग रस्में हुई वहीं आज 14 अप्रैल को यह शादी के बंधन में बंध जाए दोनों की शादी चेंबूर स्थित आर के हाउस में की जा रही है। खबर यह भी है कि शादी के बंधन में बंधने के बाद यह दोनों मुंबई के गुरुद्वारे में लंगर का आयोजन भी करने वाले है।