उन्नाव पुलिस की एक और शर्मनाक तस्वीर, छेड़छाड़ की शिकायत लिखाने गई पीड़िता से बोली- रेप होगा तब देखेंगे

पीड़िता ने बताया कि कोई पुलिसकर्मी उनकी शिकायत सुनने को तैयार नहीं है। पीड़िता का कहना है कि पुलिस वाले कहते हैं कि अभी रेप तो नहीं हुआ है, जब होगा तो देख लेंगे।

0
111
Unnao police

उन्नाव: उन्नाव मे रेप पीड़िता की मौत के बाद वहां की पुलिस सवालों के कटघरे में खड़ी है। रेप की शिकार इस बेटी को तो न्याय नहीं मिल सका और ना ही इसे बचाया जा सका लेकिन एक दूसरी पीड़िता को ऐसा ही डर सताने लगा है। दरअसल, उन्नाव में एक महिला के साथ बदमाशों ने रेप करने की कोशिश की थी लेकिन वह किसी तरह बचकर वहां से भाग निकली।

इस घटना ने उन्नाव पुलिस का एक और शर्मनाक चेहरा सामने आया है। जब पीड़िता इस घटना की शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंची तो पुलिस ने उसके साथ बाद बुरा बर्ताव किया। पीड़िता ने बताया कि कोई पुलिसकर्मी उनकी शिकायत सुनने को तैयार नहीं है। पीड़िता का कहना है कि पुलिस वाले कहते हैं कि अभी रेप तो नहीं हुआ है, जब होगा तो देख लेंगे।

पीड़िता ने बताया कि पुलिस कहती है कि बलात्कार का प्रयास हुआ है, हुआ तो नहीं है, होगा तो देख लेंगे। अगर ऐसा हादसा मेरे साथ हो ही जाता है तो फिर पुलिस क्या करेगी। पीड़िता ने कहा कि अभी तो जिंदा है, घटना के बाद तो जिंदा भी बच नहीं पाएगी।

पीड़िता का कहना है कि ये मामला तीन महीने पुराना है. उसने बताया कि वह दवा लेकर आ रही थी तब कुछ लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। जब उसने 1090 पर पुलिस को कॉल किया तो तो कहा गया कि 100 नंबर की जिप्सी भेजी जा रही है, लेकिन वो पुलिस भी नहीं पहुंची। इसके बाद पीड़िता ने सीधे उन्नाव पुलिस कप्तान के ऑफिस में फोन की। वहां से जवाब मिला कि जहां पर घटना हुई वहीं पर मुकदमा दर्ज होगा। पीड़िता ने कहा कि उसने कोर्ट में भी मामला दर्ज करवाया, लेकिन अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पीड़िता महिला ने रोते हुए कहा कि वो तीन महीने से बिहार थाने से चक्कर लगा रही है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है। पीड़िता का आरोप है कि थाने में उसे पुलिस से ताना सुनना पड़ता है। उसने कहा कि पुलिस कहती है कि कहीं भी जाओगी अंतिम में यहीं आना पड़ेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here