उज्जैन सांसद अनिल फिरोजिया ने इस अंदाज में UPSC Toppers को दी बधाई

उज्जैन सांसद अनिल फिरोजिया ने बढ़ाया यूपीएससी टॉपर्स का आत्मविश्वास. फोन कर इस अंदाज में की बात

UPSC के रिजल्ट में मध्य प्रदेश के कई उम्मीदवारों ने चयनित होकर परिवार के साथ शहर और प्रदेश का नाम रोशन किया है. उज्जैन जिले से यूपीएससी में कई छात्र चयनित हुए हैं. जिन्हें उज्जैन सांसद अनिल फिरोजिया ने अलग अंदाज में फोन पर बातचीत कर शहर के साथ अपने परिवार का नाम रोशन करने के लिए बधाई दी. यूपीएससी में चयनित हुए यह होनहार छात्र अब देश सेवा सरकारी नौकरी के माध्यम से कर शहर का नाम रोशन करेंगे. सांसद ने इनकी तारीफ करते हुए उत्साह बढ़ाया. आइए आपको बताते हैं कि इन होनहार छात्रों से किस अंदाज में सांसद अनिल फिरोजिया ने बात की है.

तन्मय को फोन लगाकर सांसद ने कहा कि हैलो तन्मय मैं सांसद अनिल फिरोजिया बोल रहा हूं. यूपीएससी एग्जाम क्लियर कर आपने परिवार के साथ-साथ उज्जैन का नाम रोशन किया है इसके लिए आपको ढेर सारी बधाई.

Must Read- मशहूर सिंगर KK का हार्ट अटैक से हुआ निधन, कॉन्सर्ट के बाद बिगड़ी थी तबीयत

ऐश्वर्य को कॉल करते हुए अनिल फिरोजिया ने कहा कि उज्जैन सांसद बोल रहा हूं. महाकाल की नगरी में पढ़ाई कर आपने यूपीएससी जैसी कठिन परीक्षा पास की है. दिल्ली से दर्शन करने के लिए महाकाल जरूर आना. आपके और आपके परिवार को बहुत बधाई.

बता दें कि उज्जैन में डीएसपी पद पर पदस्थ सोनू परमार ने भी यूपीएससी में सफलता के झंडे गाड़े हैं. उन्हें फोन करते हुए सांसद अनिल फिरोजिया ने कहा कि डीएसपी मैडम आपको बहुत बधाई हो मैं सांसद अनिल फिरोजिया बोल रहा हूं. अपनी नौकरी, पढ़ाई और परिवार की जिम्मेदारी एक साथ निभा कर आपने यूपीएससी क्लियर कर उज्जैन और शुजालपुर का नाम रोशन किया है, आपको बहुत बधाई हो.

श्रद्धा को फोन करते हुए अनिल फिरोजिया ने कहा कि उज्जैन आपका ननिहाल है. आपके पास होने पर यहां उतनी ही खुशी है जितनी कि आपके घर इंदौर में है. जब भी आए तो सांसद कार्यालय में मिठाई खाने जरूर आना जय श्री महाकाल.

कुछ इस अंदाज में सांसद अनिल फिरोजिया ने यूपीएससी में अपनी सफलता का झंडा गाड़ने वाले उज्जैन के 4 होनहारों का हौसला बढ़ाया. अपने इस सराहनीय कार्य से सांसद ने उन्हें आगे चलकर कर्तव्यनिष्ठ होकर देश की सेवा करने का जज्बा दिया.