गिर सकती है उद्धव सरकार, दे सकते हैं सीएम पद से इस्तीफा

उद्धव ठाकरे ,दे सकते हैं सीएम पद से इस्तीफा एकनाथ शिंदे के साथ 42 शिवसेना विधायकों की बगावत से बनी स्थिति ,संजय रावत ने दिए महाराष्ट्र विधानसभा भंग करने के संकेत

महाराष्ट्र की राजनीती में उठापटक और शिवसेना के विधायकों की बगावत के चलते मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे अपने सीएम पद से इस्तीफा दे सकते हैं। आज दोपहर 1 बजे से होने वाली महाराष्ट्र केबिनेट की बैठक के बाद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के कयास लगाए जा रहे हैं। महाराष्ट्र केबिनेट की बैठक में उद्धव ठाकरे शिवसेना के सभी सांसद और विधायकों से आगे की रणनीति की चर्चा करेंगे।

Read More : अफगानिस्तान में भूकंप से हाहाकार, 255 लोगों की हुई अबतक मौत, पाकिस्तान में भी महसूस किए गए झटके

एकनाथ शिंदे के साथ 42 शिवसेना विधायकों की बगावत से बनी स्थिति

महाराष्ट्र की राजनीती में बीते कुछ दिनों से काफी गहमागहमी का माहौल है , शिवसेना के विधायक एकनाथ शिंदे का उद्धव ठाकरे सरकार के विरोध में खड़े होने के बाद से महाराष्ट्र की राजनैतिक गलियों में अफरातफरी मची हुई है। अबतक शिवसेना के 55 में से 42 विधायक अपने साथ होने के दावे विधायक एकनाथ शिंदे के द्वारा किए जा रहे हैं साथ 7 निर्दलीय विधायकों के भी साथ होने की बात उनके द्वारा कही गई है ।

शिवसेना नेता संजय राउत ने महाराष्ट्र विधानसभा भंग करने के संकेत

Read More : Janhvi Kapoor ने जमीन पर लेटकर दिए बेबाक पोज, बोल्ड तस्वीरे वायरल

शिवसेना नेता संजय राउत ने महाराष्ट्र में वर्तमान राजनीतिक स्थिति के बीच महाराष्ट्र विधानसभा भंग करने के संकेत दिए हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि महाराष्ट्र में जारी राजनीतिक घमासान विधानसभा भंग करने की स्थिति बना रहे हैं। संजय राउत ने शिवसेना के बगै विधायक एकनाथ शिंदे का जिक्र करते हुए कहा कि मेरे या शिवसेना पार्टी के मन में उनके लिए कोई गलत धारणा नहीं है। एकनाथ शिंदे हमारे पुराने साथी हैं , निकट भविष्य में फिर संबंध बेहतर रहेंगे ऐसी आशा है । उद्धव ठाकरे सरकार के इस्तीफे की बात पर उन्होंने कहा की सत्ता आती-जाती रहती है।