न्यू भेड़ाघाट में नर्मदा नदी में डूबे 2 छात्र और शिक्षक, एक का मिला शव, रेस्क्यू जारी

शिक्षक व छात्र की तलाश में नर्मदा में लगातार रेस्क्यू जारी है और बाहर निकाले गए विद्यार्थी के शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है।

जबलपुर की न्यू भेड़ाघाट में 2 विद्यार्थियों और 1 शिक्षक की नर्मदा में डूबने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि विद्यार्थी का शव बरामद हो गया है लेकिन बाकी 2 की तलाश की जा रही है। विजयराघवगढ़ कटनी से जबलपुर घूमने आए एक विद्यालय के शिक्षक एवं 2 विद्यार्थी न्यू भेड़ाघाट में नर्मदा में डूब गए।

इस हादसे का शिकार हुए एक विद्यार्थी का शव नर्मदा से बाहर निकाल लिया है। जबकि एक शिक्षक और एक अन्य विद्यार्थी का पता नहीं चल पाया है। इस दौरान होमगार्ड के गोताखोर नर्मदा में उनकी तलाश कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि विजयराघवगढ़ कटनी निवासी एक शिक्षक 7 छात्रों के साथ जबलपुर आए थे, शिक्षक छात्रों को लेकर न्यू भेड़ाघाट पहुंचे। जिसके बाद शिक्षक का अचानक पैर फिसल गया और वह डूबने लगे। शिक्षक को बचाने के लिए 2 छात्रों ने नर्मदा में छलांग लगा दी और वो भी गहरे पानी में डूब गए। यह दिखने के बाद अन्य छात्रों की चीख-पुकार सुनकर लोग मौके पर जमा हुए।

Must Read- विधायक रमेश मेंदोला की फेसबुक पेज की पोस्ट के साथ की छेड़छाड़, साइबर क्राइम एसपी को लिखा पत्र

सीएसपी ने बताया कि शिक्षक व छात्र की तलाश में नर्मदा में लगातार रेस्क्यू जारी है और बाहर निकाले गए विद्यार्थी के शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है। यहां घटना तिलवारा थाना क्षेत्र की है और हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू अभियान शुरू किया।