Home इंदौर न्यूज़ विधायक रमेश मेंदोला की फेसबुक पेज की पोस्ट के साथ की छेड़छाड़,...

विधायक रमेश मेंदोला की फेसबुक पेज की पोस्ट के साथ की छेड़छाड़, साइबर क्राइम एसपी को लिखा पत्र

रमेश मेंदोला ने शेयर की जा रही आपत्तिजनक और फैब्रिकेटेड पोस्ट का स्क्रीनशॉट भी अपने पत्र के साथ संलग्न किया . ऐसा करने वाले आरोपी को खोज कर उसके खिलाफ साइबर क्राइम की विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने की मांग की है ।

विधायक रमेश मेंदोला ने साइबर क्राइम एसपी को पत्र लिखा। फेसबुक पेज की पोस्ट का स्क्रीनशॉट लेकर उसे एडिट करने के विषय में रमेश मेंदोला ने पत्र लिखकर अपनी समस्या बताई। दरअसल रमेश मेंदोला ने बताया कि उन्होंने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट डाली थी। जिसमें इंदौर के बीजेपी के मेयर पद के प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव की फोटो के साथ अपनी पोस्ट शेयर की थी। लेकिन उसके बाद कुछ शरारती तत्वों के द्वारा मेरी पोस्ट के साथ छेड़खानी कर उस का स्क्रीनशॉट लेकर उसे एडिट कर दिया। पोस्ट में बदलाव कर के संजय भाई को जीत की बधाई ये शब्द जोड़कर छवि को खराब करने का प्रयास किया। भारतीय जनता पार्टी की प्रतिष्ठा को भी ठेस पहुंचाने और मानहानि करने के उद्देश्य से जानकारी/ सहमति के बगैर वाट्सएप पर शेयर की जा रही है। जो को साइबर क्राइम का गम्भीर प्रकरण हैं।

Must Read- शेयर बाजार मे पैसे डबल करने के नाम पर की ठगी, क्राइम ब्रांच ने कार्यवाही कर वापस कराए 3,20,000/- रूपये

रमेश मेंदोला ने शेयर की जा रही आपत्तिजनक और फैब्रिकेटेड पोस्ट का स्क्रीनशॉट भी अपने पत्र के साथ संलग्न किया और जल्द से जल्द ऐसा करने वाले आरोपी को खोज कर उसके खिलाफ साइबर क्राइम की विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने की मांग की है ।

Exit mobile version