मॉडल और एक्टर Amit Antil विवादों के घेरे में आ गए हैं. अमित पर एक महिला ने यौन उत्पीड़न और ब्लेकमेल कर लाखों रुपए वसूलने का इलज़ाम लगाया है. पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज कर ली है. ये मामला दक्षिण मुंबई का है. पुलिस का कहना है कि आरोपों की जांच पड़ताल की जा रही है. जल्द ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

दरअसल अमित अंतिल के विरुद्ध एक महिला ने यौन उत्पीड़न और फिर ब्लैकमेलिंग कर लाखों रुपए की रकम ऐंठने का आरोप लगाया है. महिला की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. 42 साल की महिला ने यह भी आरोप लगाया कि एक्टर अमित अंतिल ने पहले उससे फ्रेंडशिप की. फिर भरोसे में लेकर उसकी निजी तस्वीरें ले लीं. उसके बाद अमित का बर्ताव बदल गया और वह परेशान करने लगा. आरोप है कि अमित अंतिल ने महिला को निजी तस्वीरों के माध्यम से ब्लैकमेल किया और कुल 6.5 लाख रूपए भी ऐंठ लिए. उसके बाद अमित की मांग बढ़ने ही लगी. वह आए-दिन फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा. हाल ही में उसने महिला से 18 लाख रुपये देने की डिमांड कर दी. महिला ने कहा कि उसके पास इतने पैसे नहीं हैं. घर में एक बच्चा भी है. जब एक्टर नहीं माना तो पीड़ित महिला ने थाने में शिकायत करने का फैसला लिया.

महिला का कहना था कि अगर उसने अमित की मांग पूरी नहीं की तो वो उसके बेटे की जान ले सकता है. महिला ने बताया कि उसने अब तक दो भागों में अमित को पैसे दिए हैं. पहले उसने एक्टर को 95 हजार रुपये दिए थे. उसके बाद उसने 5.5 लाख रुपये की प्राप्ति की. दरअसल महिला की कंपले पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. पुलिस आगे की जांच में भी जुट गई है. पुलिस ने महिला को आश्वासन दिया है कि जल्द ही अमित अंतिल से पूछताछ की जाएगी.

Also Read – Rajasthan: प्रेमी ने प्रेमिका को दिया धोखा, बात नहीं करने पर कर दिया क़त्ल

आखिर कौन हैं अमित अंतिल(Amit Antil)

एक्टर और मॉडल अमित अंतिल हरियाणा के रहने वाले हैं. वो कई रियलिटी शोज में भी नज़र आ चुके हैं. उन्हें कुछ क्राइम पर आधारित सीरियल में भी देखा जा चुका है. इसके अलावा वो फिल्मों में भी अपना भविष्य बना रहे हैं. हालांकि, इस पूरे विवाद पर अब तक एक्टर की तरफ से कोई प्रतिक्रिया या स्टेटमेंट अभी तक सामने नहीं आया है. महिला ने अंतिल को लेकर जो कहा, वो कितना सही है- ये एक्टर का स्टेटमेंट और पुलिस की जांच के बाद ही साफ हो सकेगा.