Tu Yaheen Hai Song: SidNaaz की अधूरी लव स्टोरी देख नहीं थम रहे फैंस के आंसू, हुए इमोशनल

Tu Yaheen Hai Song : छोटे पर्दे और बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला आज भी सभी के दिलों पर राज करते है, बेशक वह आज हमारे बीच नहीं है, लेकिन वह खूबसूरत यादों के जरिए हमेशा हम सभी के बीच मौजूद हैं।

Tu Yaheen Hai Song : छोटे पर्दे और बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला आज भी सभी के दिलों पर राज करते है, बेशक वह आज हमारे बीच नहीं है, लेकिन वह खूबसूरत यादों के जरिए हमेशा हम सभी के बीच मौजूद हैं। वहीं सिद्धार्थ और शहनाज गिल की जोड़ी आज भी सभी के जहन में है। ‘बिग बॉस 13’ में दोनों की बॉन्डिंग ने सभी का दिल जीता था। उनके निधन से उनकी करीबी दोस्त शहनाज पूरी तरह से टूट गई थीं। वहीं काफी समय बाद शहनाज फिर सोशल मीडिया पर एक्टिव हो रही हैं। वहीं अब एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ को बेहद इमोशनल ट्रिब्यूट दिया है।

After Sidharth Shukla's shocking death, Shehnaaz Gill 'not fine', reveals her father! | People News | Zee News

बता दें हाल ही में शहनाज का गाना ‘तू यहीं है (Tu Yaheen Hai)’ रिलीज हुआ है। इस गाने के जरिए एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ को बेहद इमोशनल ट्रिब्यूट दिया है। गाने में शहनाज को दिखाया गया है कि वह सिद्धार्थ के जाने के बाद किस तरह से रह रही हैं। उनके लिए यह सफर कितना मुश्किल भरा हो गया है। इसके अलावा सिडनाज के ‘बिग बॉस 13’ के यादगार पलों को मिलाकर इस गाने को तैयार किया गया है।

वीडियो में वह शहनाज के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही दोनों के बीच कुछ इमोशनल पलों को भी दिखाया गया है। इन सॉन्ग को देखने के बाद लोग अब अपने आंसू रोक नहीं पा रहे हैं। गाने को सुनते-सुनते फैंस की आंखें तब अचानक नम हो गईं, जब गाने में सिद्धार्थ शुक्ला की आवाज सुनाई देती हैं। वह अपने अंदाज में ‘सना’ नाम पुकारते हैं। फैंस इस वीडियो पर कमेंट करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर रहे हैं।