आज बच्चों के लिए खिलौने इकट्ठे करेंगे CM Shivraj, Akshay Kumar ने की तारीफ

अक्षय कुमार के इस ट्वीट पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जवाब देते हुए कहा कि अक्षय जी आप हमेशा ही सामाजिक कामों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हैं और बच्चों से जुड़े कार्यों में आप हमेशा सहयोग करते नजर आते हैं.

भोपाल। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj) ने हाल ही में सभी जिलों के कलेक्टर की बैठक ली थी. इस दौरान उन्होंने कहा था कि वह आंगनवाड़ियों के बच्चों के लिए खिलौना इकट्ठा करने के लिए हाथ ठेला लेकर निकलेंगे. उन्होंने कहा था कि इन बच्चों की हर जरूरत को पूरा करना सरकार के साथ-साथ समाज का भी काम है. इसलिए मैं हाथ ठेला लेकर निकलूंगा और बच्चों के लिए खिलौने इकट्ठा करूंगा.

इसी कड़ी में मुख्यमंत्री चौहान ने हाल ही में ट्वीट करते हुए यह जानकारी दी थी कि वह प्रदेश के बच्चों के लिए खिलौना इकट्ठा करने के लिए सड़क पर निकलने वाले हैं. ट्वीट करते हुए शिवराज ने कहा था कि प्रदेश के बच्चों का सर्वांगीण विकास हम सबकी जिम्मेदारी है और आज शाम 5:30 बजे में सड़कों पर निकल लूंगा और बच्चों के लिए उपयोग आने वाली वस्तुएं एकत्रित करूंगा. सीएम ने आम जनता से योगदान देने की अपील भी की थी.

Must Read- पंजाब में मंत्री की गिरफ्तारी पर केजरीवाल का बयान, गर्दन कट जाए लेकिन देश से गद्दारी नहीं करेंगे

 

सीएम शिवराज के ट्वीट पर बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने करते हुए कहा कि अगर आंगनवाड़ी के बच्चों के लिए मैं कुछ कर पाऊंगा तो मुझे बहुत खुशी होगी. यह पहल बहुत सराहनीय है. मैं आशा करता हूं कि आप को और ताकत मिले.

 

अक्षय कुमार के इस ट्वीट पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जवाब देते हुए कहा कि अक्षय जी आप हमेशा ही सामाजिक कामों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हैं और बच्चों से जुड़े कार्यों में आप हमेशा सहयोग करते नजर आते हैं पुनीत कार्य में हमेशा आपका सहयोग हमें मिला है आप हम और सब मिलकर प्रयास करेंगे तो मुझे विश्वास है कि बच्चों की उन्नति का संकल्प पूरा होगा.

बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अशोका गार्डन से 6:30 बजे बच्चों के लिए खिलौने इकट्ठा करने वाले अभियान की शुरुआत करने वाले हैं और उन्होंने जनता से इसमें सहयोग देने की अपील की है. मुख्यमंत्री के इस प्रयास की अक्षय कुमार सहित कैलाश सत्यार्थी डॉक्टर कुमार विश्वास और स्वामी अवधेशानंद ने जमकर सराहना की है.