आस्था के नाम पर चढ़ी तीन बलि, खजाने के लिए शिवलिंग पर चढ़ाया ख़ून

0
44
shiva

आस्था के नाम पर लोगों की बलि चढ़ाना आज भी इस पढ़े लिखे समाज में माना जाता हैं। आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले के कोर्तिकोटा गांव में शिव मंदिर में ही मंदिर के पूजारी समेत उसके दो और रिश्तेदारों की गला रेत कर हत्या कर शिवलिंग पर खून चढ़ा दिया। लोगों का कहना हैं कि खजाने की लालच में ही अज्ञात लोगों ने तीनों की नरबलि दी है।

जी हां आज हम आपको जिस खबर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें कुछ बदमाशों ने तीन बेगुनाह लोगों की हत्या खजाना पाने की लालच में कर दी हैं। मृतकों की पहचान शिवाराम रेड्डी उनकी बहन कमलम्मा और सत्यलक्ष्मी के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक मारे गए तीनों लोग एक ही परिवार से है।

तीनों ही कोर्तिकोटा गांव में एक प्राचीन शिव मंदिर का पुनर्निर्माण का काम कर रहे थे। और वे तीनों मंदिर में ही रहा करते थे। रात के समय जब वे लोग मंदिर में सो रहे थे तभी कुछ बदमाशों ने उनका गला काट कर हत्या कर दी और खून शिवलिंग पर चढ़ा दिया।

डीएसपी श्रीनिवासुलू ने बताया कि ‘‘शिव राम रेड्डी इस मंदिर में पूजा अर्चना करते थे। रात को हुई हत्या के बाद आज सुबह जब लोग मंदिर में पूजा करने पहुंचे तो यहां तीनों की लाश देखकर चकित रह गए। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। तीनों शवों पर गहरे घाव हैं, डॉग स्क्वायड ने भी इसकी जांच की हैं। हमने एक स्पेशल जांच टीम का गठन किया है, जो हर एंगल से इस मामले की जांच करेगी’’।

स्थानीय लोगों ने पूलिस को बताया हैं कि मृतकों की किसी से कोई रंजिश नहीं थी। इसलिए किसी पर हत्या का शक नहीं जताया जा सकता हैं। फिलहाल आरोपी की तलाश पुलिस कर रही है। वहीं स्थानीय लोगों का यह भी कहना हैं कि गुप्त खजाना प्राप्त करने के लिए ही अज्ञात लोगों ने तीनों की नरबलि दी है। फिलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा है। इस मामले में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here