दीपिका पादुकोण की कार्बन कॉपी का वीडियो आग की तरह वायरल हो रहा हैं जिसके हॉट मूव्स देख कर आप भी इस वायरल गर्ल के जबरा फैन बन जाओगे। दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का सॉन्ग ‘बेशरम रंग’ रिलीज होने के बाद से ही सुर्खियां बटोर ली है। हालांकि, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दीपिका पादुकोण नहीं, बल्कि हूबहू दीपिका की हमशक्ल को ‘पठान’ ट्रैक पर थिरकते हुए देखा जा सकता है। वायरल वीडियो में महिला को अपने कर्व्स को फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा सकता है, क्योंकि वह दिल खोलकर डांस कर रही हैं। फैंस को ये डांस बेहद पसंद भी आ रहा है। आइए आपको दिखाते हैं।

पठान मूवी से शाहरुख खान 4 साल बाद कर रहे वापसी

शाहरुख़ खान और दीपिका पादुकोण मौजूदा समय में ‘पठान’ की रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसमें शाहरुख खान और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में नज़र आएंगे हैं। अपनी वर्ष 2018 की फिल्म ‘जीरो’ के बाद शाहरुख इस फिल्म से बड़े पर्दे पर कम बैक कर रहे हैं। यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में थिएटर में रिलीज होगी।

वही इस फिल्म के गाने ‘बेशरम रंग’ की बात करें तो इसे दिसंबर 2022 में रिलीज़ किया गया था और इसने कई गलत कारणों से लोगों का ध्यान भी अपनी ओर खींचा था। जहां कुछ लोगों ने इसे ‘अश्लील’ कहा था, वहीं कई समुदायों ने गाने में दीपिका के आउटफिट के नारंगी रंग पर नाराजगी जताई थी। कई धार्मिक संगठनों ने सभी से फिल्म का बहिष्कार करने का आग्रह किया।

Also Read – राखी सावंत के पति आदिल दुर्रानी का कबूलनामा हुआ वायरल, ‘बेगम फातिमा’ के रूप में किया स्वीकार, मांगी माफी

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा हैं दीपिका की हमशक्ल का वीडियो

दरअसल, ट्विटर पर ‘डॉक्टर गिल’ नाम के वेरिफाइड अकाउंट से दीपिका की हमशक्ल का वीडियो शेयर किया गया है। वीडियो सामने आने के तुरंत बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर अपने रिएक्शंस भी दिए हैं। जहां कुछ ने तर्क दिया कि ये डांस ओरिजनल से बहुत ही उत्तम है, वहीं दूसरों ने दीपिका की हमशक्ल का मजाक उड़ाया। यहां देखें दीपिका पादुकोण की हमशक्ल का वीडियो और उस पर नेटिजंस ​के रिएक्शंस।

दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्में

फिल्म ‘पठान’ के अतिरिक्त दीपिका पादुकोण अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘फाइटर’ में भी नजर आएंगी। वह अमिताभ बच्चन के साथ ‘द इंटर्न’ के हिंदी रीमेक में भी दिखाई देंगी। दीपिका के पास आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के साथ फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ भी है।