ड्रामा क्वीन राखी सावंत के चेहरे पर एक बार फिर से स्माइल लौट आई है. एंटरटेनमेंट क्वीन के शौहर आदिल खान दुर्रानी ने उनके साथ अपना निकाह कबूल कर लिया है. आपको बता दें कि इससे पहले जब सोशल मीडिया पर राखी के साथ उनकी कोर्ट मैरिज की तस्वीरें वायरल हुई थीं तो आदिल ने एक्ट्रेस संग अपना निकाह कबूल करने से इनकार कर दिया था. आदिल ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट में यह भी स्वीकार से साफ़ मना कर दिया कि दोनों पति-पत्नी हैं. हालांकि अब आदिल के नए पोस्ट से राखी फूली नहीं समा रही हैं क्योंकि आदिल ने सभी के सामने अपना प्यार, शादी और राखी को अपनी पत्नी स्वीकार लिया हैं.

आपको बता दें कि आदिल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर राखी के साथ निकाह की तस्वीरों को शेयर किया. इसके साथ ही अपनी बेटर हाफ राखी के लिए एक प्यार भरा सन्देश भी लिखा है. आदिल ने अपने पोस्ट में लिखा- ‘तो अंत में एक घोषणा है, राखी मैंने कभी नहीं कहा कि मैंने तुमसे शादी नहीं की है. बस कुछ चीजें संभालनी थी इसलिए चुप रहना पड़ा हमें, राखी (पप्पुड़ी) वैवाहिक जीवन की बहुत सारी शुभकामनाएं।

Also Read – Raisen News: MP में आदिवासियों की जमीन पर कब्जा, वीडियो वायरल होने से मचा कोहराम

आदिल के इस पोस्ट पर राखी सांवत ने भी कमेंट किया है. उन्होंने अपने शौहर के इस पोस्ट को लाइक करते हुए कमेंट बॉक्स में में लिखा- ‘थैंक्यू जान. बहुत सारा प्यार’.

दिलचस्प बात ये है कि आदिल के इस पोस्ट के बाद राखी को एक बार फिर आदिल के साथ मुंबई की सड़कों पर टहलते हुए देखा गया. इस बीच राखी के चेहरे पर जो मुस्कान थी उसे देखते ही कयास लगाए जा रहे थे.की दोनों एक दूसरे के साथ बहुत खुश हैं. इस वीडियो में आदिल राखी संग अपनी शादी कंफर्म करते हुए, उन्हें बधाई दे रहे हैं जबकि राखी आदिल की बातों से इमोशनल होती दिख रही हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो की शुरुआत में आदिल राखी को चिढ़ाते हुए उनकी नकल उतारते हुए दिख रहें हैं.वहीं इस वीडियो में राखी एक बार फिर इमोशनल होते हुए कहती हैं, ‘कोई भी औरत रोएगी ही लेकिन आज मैं बहुत खुश हूं. आदिल मेरे पति मान गए हैं. जनता का बहुत-बहुत शु्क्रिया…’ वहीं आदिल बीच में राखी को चिढ़ाते हुए कहते हैं, ‘मुझे पकड़कर लाने के लिए.’ वीडियो क्लिप में आगे आदिल सबके सामने राखी से हाथ जोड़कर माफी भी मांगते हुए दिखाई देते हैं.