Bigg Boss 16 के एक नए प्रोमो में बिग बॉस अब्दू को घर से बाहर आने के लिए कहते दिख रहे हैं. बिग बॉस अब्दू से कहते हैं- अब्दू आप बिग बॉस के सदस्यों से अंतिम बार मिलकर घर से बाहर आ जाओ. बिग बॉस का ये फैसला सुनकर सभी प्रतिभागी आश्चर्यचकित रह जाते हैं. और Abdu Rozik के फैंस भी बेहद भावुक हो गए हैं.

Bigg Boss 16 सलमान खान का शो बिग बॉस 16 स्टार्टिंग से ही फैंस का मनोरंजन कर रहा है. मगर अब शो के नए प्रोमो ने फैंस के दिल तोड़ दिए हैं. प्रशंसकों के दिलों की जान अब्दू रोजिक शो बिग बॉस16 से बाहर हो गए हैं. अब्दू को बिग बॉस के घर को अलविदा कहता देखकर उनके सारे फैंस की आंखें नम हो गई हैं. अब्दू के घर से बेघर होने की खबर से फैंस आश्चर्यचकित हैं. हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिरकार अब्दू को बिग बॉस ने घर के बाहर क्यों किया?

बिग बॉस 16 से बाहर हुए अब्दू रोजिक?

Bigg Boss 16 के एक नए प्रोमो में बिग बॉस अब्दू को घर से बाहर आने के लिए कहते दिख रहे हैं. बिग बॉस अब्दू से कहते हैं- अब्दू आप बिग बॉस के सदस्यों से अंतिम बार मिलकर घर से बाहर आ जाओ. बिग बॉस का ये फैसला सुनकर सभी प्रतिभागी आश्चर्यचकित रह जाते हैं. और Abdu Rozik के फैंस भी बेहद भावुक हो गए हैं. हर किसी की आंखें नम हो जाती हैं. कोई भी शख्स ये मानने को तैयार नहीं हो पाता की अब्दु अब घर का हिस्सा नहीं हैं और घर के सदस्यों की आंखो से आंसू निकलना बंद ही नहीं हो रहे,इसी के साथ खुद अब्दू भी अपने दोस्तों से गले मिलकर फूट-फूटकर रोते हैं.

शो का प्रोमो सामने आते ही फैंस के दिल टूट गए हैं. अब्दू के शो से बाहर जाने पर फैंस की आंखें भी नम हैं. फैंस अब्दू को शो में लाने की काफी डिमांड भी कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर अब्दू ट्रेंड करने लगे हैं.

फैंस को लगा बड़ा झटका

अब्दू के फैंस इस समय काफी भावुक हैं. हर कोई ये जानने के लिए आतुर है कि आखिर अब्दू को बिग बॉस से बाहर क्यों निकाला गया है. अब बिग बॉस ने सबके लाड़ले अब्दू को शो से बाहर का रास्ता क्यों दिखाया, ये तो आपको आज का एपिसोड ऑन एयर होने के बाद पता चल ही जाएगा. लेकिन फैंस को पूरा यकीन है कि शो में अब्दू की वापसी जरूर होगी।

Also Read  – Small Business Ideas : नौकरी के अलावा शुरू करें ये छोटे बिज़नेस, घर बैठे होगी लाखों की कमाई

अब्दू के घर से बेघर होने पर फैंस के रिएक्शन

 

बिग बॉस 16 की जान हैं अब्दू

अब्दू रोजिक बिग बॉस 16 के सबसे पसंदीदा और फेमस कंटेस्टेंट हैं. अब्दू रोजिक फैंस के दिलों पर राज करते हैं. शो के होस्ट सलमान खान भी अब्दू को हमेशा सपोर्ट करते नजर आते हैं. अब्दू के लिए फैंस की दीवानगी का दौर ये है कि कई लोग तो सिर्फ छोटे भाईजान के लिए ही बिग बॉस 16 देख रहे हैं.

अब्दू ने अपनी क्यूट एंड एडोरेबल स्माइल और समझदारी से हर किसी को अपना मुरीद बना लिया है. अब्दू बिग बॉस 16 की जान हैं. अब्दू को शो से बाहर करना बिग बॉस के लिए काफी भारी पड़ सकता है, क्योंकि अब्दू हमेशा शो में मनोरजन का लेवल हाई रखते हैं. अब्दू के ना होने से शो की टीआरपी पर बहुत बुरा असर भी पड़ सकता है. इसलिए अब देखने वाली बात होगी कि आखिर मेकर्स ने अब्दू के लिए क्या प्लान बनाया है.