Homeजरा हटकेज़ूम मीटिंग में कपड़े उतार दिए इस सांसद ने, फिर भी मलाल...

ज़ूम मीटिंग में कपड़े उतार दिए इस सांसद ने, फिर भी मलाल नहीं

कोरोना काल के बाद भी वर्चुअल मीटिंग अब हमारे जीवन का हिस्सा बन चुकी हैं। इससे फायदे तो कई हैं लेकिन कभी कभी इसका मिसयूज भी किया जा सकता हैं।

कोरोना काल के बाद भी zoom meetings अब हमारे जीवन का हिस्सा बन चुकी हैं। इससे फायदे तो कई हैं लेकिन कभी कभी इसका मिसयूज भी किया जा सकता हैं। ऐसा ही मामला सामने आ रहा हैं रूस से, जहाँ एक सांसद ने ज़ूम मीटिंग के दौरान ऐसी हरकत कर दी कि उसके विरोधी और दोस्त सब ही मजाक बना रहे हैं वहीं ये वीडियो जब सोशल मिडीया पर वायरल हुआ तो पूरी दुनिया में इसे लेकर अलग अलग बातें बनने लग गई।

दरअसल, रूस के सांसद मैक्सिम पेटलिन (Maxim Petlin) किसी मुद्दे पर सहयोगियों के साथ ज़ूम मीटिंग कर रहे थे। तभी वो उठे और अचानक कपड़े उतारने लगे। आपको बता दे कि दरअसल, सांसद महोदय को नहाने जाना था, लेकिन वो ये भूल गए कि उन्होंने अपना कैमरा बंद नहीं किया है। पेटलिन को इस रूप में देखकर मीटिंग में मौजूद सभी लोग आश्चर्य चकित रह गए। जब इस मामले में रूसी नेता से पूछा गया तो उन्होने इस मामले से पल्ला झाड़ लिया, और कहा कि मेने ऐसी हरकत की ही नहीं। हालांकि जिस वक्त सांसद मैक्सिम कैमरे के सामने कपड़े उतार रहें थे, तब मीटिंग में उपस्थित लोग उन्हें अनदेखा करते हुए बातचीत को आगे बढ़ाने में लग गए। उन्होंने ऐसे दिखाया जैसे कुछ हुआ ही नहीं है। लेकिन इस मीटिंग की रिकॉर्डिंग किसी ने मीडिया में लीक कर दी। इसके बाद कुछ ही देर में सांसद महोदय की यह हरकत सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular