PAK सांसद की चौथी बीवी बनना चाहती है ये लड़की, तीसरी पत्नी ने मांगा तलाक

बता दें कि लियाकत की तीसरी बीवी दानिया शाह ने इस साल फरवरी में ही उनसे शादी की थी जिसके बाद घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए उन्होंने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है और तलाक मांगा है.

पाकिस्तान (Pakistan) की पीटीआई पार्टी के सांसद और टीवी होस्ट आमिर लियाकत (Amir Liyaquat) काफी सुर्खियों में रहते हैं. एक बार फिर हर जगह आमिर की ही बात की जा रही है खबर है कि उनकी तीसरी शादी टूटने वाली है और वह चौथी शादी कर सकते हैं.

आमिर लियाकत (Amir Liyaquat) की तीसरी बीवी ने उनसे तलाक मांग लिया है जिसके बाद एक और महिला ने उन से निकाह करने की इच्छा जाहिर की है. हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि जो महिला उनसे शादी करना चाहती है वह कोई और नहीं बल्कि उनकी तीसरी बीवी जो उन्हें तलाक दे रही है जिनका नाम दानिया शाह है उनकी ही दोस्त है. इस महिला का नाम एलीजे है, उनका कहना है कि वह लियाकत की चौथी बीवी बनने को बिल्कुल तैयार है. इस महिला ने लियाकत की तीसरी पत्नी तान्या ने उन पर जितने आरोप लगाए हैं सभी को खारिज करते हुए कहा कि वह बहुत धार्मिक शख्स है और मैं उन्हें पसंद करती हूं.

Must Read- Cannes 2022: Deepika Padukone ने ब्लैक सूट में बरपाया कहर, फैंस हुए दीवाने

बता दें कि लियाकत की तीसरी बीवी दानिया शाह ने इस साल फरवरी में ही उनसे शादी की थी जिसके बाद घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए उन्होंने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है और तलाक मांगा है. इस बारे में एलिजे का कहना है कि वह किसी भी हालत में लियाकत से शादी करने के लिए तैयार है.

बता दें कि लियाकत पिछले दिनों अपना न्यूड वीडियो सोशल मीडिया पर लीक होने की वजह से भी काफी चर्चा में आए थे. इस वीडियो को लीक करने का आरोप दानिया पर ही लगाया जा रहा था. वायरल हुई वीडियो में साफ दिख रहा था कि लियाकत न्यूड हालत में है और पलंग पर ड्रग्स भी रखे हुए हैं. वीडियो लीक होने के बाद लियाकत अपनी बीवी दानिया पर बुरी तरह भड़के थे और कई तरह के आरोप लगाते दिखाई दिए थे इसके साथ ही उन्होंने न्यायपालिका और फेडरल इन्वेस्टिगेशन अथॉरिटी की साइबर क्राइम बैंक पर यह आरोप लगाया था कि उन्होंने कोई एक्शन नहीं लिया.

वही दानिया की ओर से वीडियो लीक के संबंध में लगाए गए सभी आरोपों को नकार दिया गया था. धनिया यह कहती नजर आए थे कि उन्होंने कोई वीडियो नहीं बनाया बल्कि यह वीडियो किसी ने उन्हें भेजा है. अब खबर है कि दोनों जल्द ही शादी खत्म कर तलाक लेने वाले हैं और एलीजे लियाकत की चौथी बीवी बनने वाली हैं.