इस कांग्रेस नेता ने की PM Modi पर विवादित टिप्पणी, कहा- हिटलर की मौत मरेगा…

पीएम मोदी (PM Modi) पर हाल ही में एक कांग्रेस नेता (Congress Neta) ने विवादित टिप्पणी की है। बताया जा रहा है कि उस नेता का नाम सुबोध कांत सहाय है।

पीएम मोदी (PM Modi) पर हाल ही में एक कांग्रेस नेता (Congress Neta) ने विवादित टिप्पणी की है। बताया जा रहा है कि उस नेता का नाम सुबोध कांत सहाय है। उन्होंने जर्मनी के तानाशाह हिटलर का नाम लेकर पीएम मोदी पर टिप्पणी की है। दरअसल, अग्निपथ स्कीम के विरोध के दौरान उन्होंने कहा है कि अगर पीएम मोदी हिटलर की राह चल रहे हैं तो वह हिटलर की मौत मरेंगे।

Must Read : बेटी को वॉक करवाते नजर आए Priyanka Chopra के पति Nick Jonas, एक्ट्रेस ने शेयर की बेबी की क्यूट फोटो

इतना ही नहीं कांग्रेस नेता ने आगे टिप्पणी करते हुए कहा है कि हिटलर ने भी ऐसा ही एक संस्था बनाया था उसका नाम था खाकी, सेना के बीच से उसने ये संस्था बनाया था, मोदी हिटलर की राह चलेगा तो हिटलर की मौत मरेगा।

जानकारी के मुताबिक, इससे पहले भी इस कांग्रेस नेता ने विवादित टिप्पणी करते हुए कहा था कि बीजेपी ने हमारी दो-दो तीन तीन चुनी हुई सरकारों को गिराने का काम किया है। उन्होंने कहा था कि मोदी जो मदारी के रूप में आके इस देश में पूरी तरह से तानाशाही के रूप में आ गया है। ऐसे में आगे कहा कि मुझे तो लगता है कि हिटलर का सारा इतिहास इसने पास कर लिया है।