ये कंपनी लॉन्च कर रही हैं 200W को स्पोर्ट करने वाला स्मार्टफोन, पलक झपकते ही होगा चार्ज

मार्केट में कई तरह के स्मार्टफोन उपलब्ध है लेकिन स्मार्टफोन की दुनिया में फास्ट चार्जिंग का ट्रेंड हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए अब 200W का फास्ट चार्जर बाजार में आने वाला हैं।

बाजार में सभी तरह के स्मार्टफोन उपलब्ध हैं। लेकिन अब लोगों को फास्ट चार्जिंग के स्मार्टफोन की डिमांड ज्यादा बढ़ गई हैं। सभी कंपनी अपने फोन को स्पेशल और यूनिक बना रही हैं। रोज नए नए अपडेट सामने आते हैं और सभी ब्रांड्स अपने फ्लेगशिप डिवाइसेस में सुपर फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दे रहे हैं। एक ऐसे ही स्मार्टफोन पर Vivo काम कर रहा है जिसे कंपनी जल्द ही लांच कर सकती हैं। Vivo जल्द ही 200W का चार्जिंग सपोर्ट वाला स्मार्टफोन लांच कर सकती है। कंपनी के आने वाले फ्लैगशिप डिवाइस में 20V/10A मिलने की बात सामने आई हैं।

Vivo के लेटेस्ट फोन में चार्जिंग

Vivo X80 Pro की अगर बात करें तो इस स्मार्टफोन में 80W ki चार्जिंग मिलती हैं, इसका मेन लेंस 50MP का मिलता हैं, ये फोन Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर के साथ आता हैं। इस फोन में 48MP, 12 मेगापिक्सल और 8- मेगापिक्सल का शूटर मिलता हैं।

Vivo के इस स्मार्टफोन का रिफ्रेश रेट 120Hz के साथ आता हैं। फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा हैं और यह एंड्रॉयड 12 डिवाइस पर काम करता है। फोन के डिस्प्ले की अगर बात करे तो 6.78-inch का डिस्प्ले मिलता हैं। हेंडसेट को पावर देने के लिए 4700mAh की बैटरी दी गई हैं और ये 80W की चार्जिंग सपोर्ट भी मिलता हैं।

Must Read- Aashram 3: फिर छाया बाबा निराला का खुमार, इस बार आश्रम में होंगे ऐसे कांड

फास्ट चार्जिंग

बताया जा रहा है कि कंपनी पहले 100W की चार्जिंग पर काम कर रही थी। लेकिन फिर अपना इरादा बदलते हुए 200W की सुपर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाले स्मार्टफोन को जल्द लांच करने वाली हैं। अब नया एडाप्टर 20V की चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। इस चार्जिंग स्मार्टफोन के साथ 4000mAh से जायदा सपोर्ट वाली बैटरी मील सकती हैं। लेकिन Vivo अपना स्मार्टफोन कब तक लांच करेगा इसकी जानकारी अभी उपलब्ध नहीं है। कंपनी ने इस डिवाइस की अभी तक पुष्टि भी नहीं की है और इस स्मार्टफोन के नाम और स्पेसिफिकेशंस की जानकारी भी उपलब्ध नहीं हैं।