बॉलीवुड इंडस्ट्री के शहंशाह अमिताभ बच्चन जो अपनी कला और अभिनय को लेकर अपने करोड़ों फैंस के दिलों में राज करते है। साथ ही देश दुनिया में उन्हें खूब प्यार भी करते है। वहीं दूसरी ओर बिग बी भी सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस से जुड़े रहते है और अपनी निजी ज़िन्दगी को लेकर अच्छी बुरी सभी बातें उनसे साझा करते है।

बीतें दिन बिग बी ने सपने सोशल मीडिया पर अपने चार पैर वाले कुत्ते को खोने के बाद एक बेहद ही इमोशनल नोट के साथ एक तस्वीर साझा की। बिग बी ने तस्वीर के साथ हिंदी में कैप्शन दिया, ‘हमरे एक छोटे से दोस्त, काम के क्षण, फिर ये बड़े होते हैं और एक दिन सब हमको छोड़ के अलग दुनियां मे चलें जात है। वहीं इस तस्वीर में 80 वर्षीय अभिनेता को अपने लैब्राडोर को पकड़े हुए देखा जा सकता है।

इस तस्वीर पर बिग बी के करोड़ों फैंस के साथ शेयर करने बाद कई सारे कमेंट आ रहे है जिसमें लिखा गया पालतू जानवर प्यार के रूप में बहुत अनमोल हैं।’ एक अन्य फैन ने लिखा, ‘और जो प्यार वे देते हैं, वह प्यार का अलग रूप है।

Also Read : व्हाइट साड़ी पहन Hina Khan ने धड़काया फैंस का दिल, तस्वीरों में नजर आया बेहद खूबसूरत अंदाज

वहीं अगर बात करें बिग बी की प्रोफेशनल लाइफ की तो इन दिनों निर्देशक सूरज बड़जात्या द्वारा निर्देर्शित फिल्म ऊंचाई सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। इस फिल्म में ,अमिताभ बच्चन के साथ अनुपम खेर, बोमन ईरानी, ​​नीना गुप्ता, सारिका और परिणीति चोपड़ा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म तीन दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने दोस्त की आखिरी इच्छा को पूरा करने के लिए माउंट एवरेस्ट पर चढ़ने की योजना बनाते हैं।