शाहरुख़ खान के बेटे से कम पढ़ी लिखी है ये एक्ट्रेस, विदेश गई फिर भी…

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान (Shahrukh khan) के बेटे इन दिनों खूब चर्चाओं में बने हुए है। आए दिन सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल हो रही है।

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान (Shahrukh khan) के बेटे इन दिनों खूब चर्चाओं में बने हुए है। आए दिन सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल हो रही है। किन खान भी काफी ज्यादा चर्चाओं में बने हुए है। बताया जा रहा है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान काफी ज्यादा पढ़े लिखे है। ऐसे में कहा जाता है कि एक्ट्रेस अनन्या पांडे आर्यन खान से कम पढ़ी लिखी है।

Must Read : Instagram पर Vicky Kaushal की तस्वीर ने मचाया बवाल, फैंस बोले FIRE है….

आपको बता दे, अनन्या पांडे वैसे तो आए दिन सुर्ख़ियों में रहती है आए दिन उनकी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। फैंस भी उनकी तस्वीरों देखने के लिए काफी ज्यादा बेताब रहते है। वहीं अभी अनन्या से जुड़ी ये खबर सामने आने के बाद तो फैंस हैरान रह गए है। दरअसल, अनन्या की उम्र मात्र 22 साल है और इतनी सी उम्र में ही अनन्या पांडेय ने बहुत कुछ कर हासिल कर लिया है। लेकिन उन्होंने पढ़ाई में कुछ हासिल नहीं किया।

ananyaa pandey

अपनी शूरुआति पढ़ाई भारत की सबसे बड़ी स्कूल माने जाने वाली धीरूभाई अंबानी स्कूल से की हैं। वहीं आगे की पढ़ाई के लिए उन्हें विदेश भेज दिया गया। ऐसे में अनन्या पढ़ाई पूरी करने के लिए अमेरिका देश के लॉस एंगेल्स नाम शहर में चली गई। अनन्या ने अपनी बाकी की पढ़ाई यूनिवर्सिटी ऑफ साउथ कैलिफोर्निया से पूरी की थी जो कि लॉस एंगल्स में ही हैं। लेकिन उसके बाद भी वो शाहरुख़ खान के बेटे से पढ़ाई में पीछे है। दरअसल, शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन भी अनन्या से काफ़ी ज़्यादा पढ़े लिखे है।