weather alert

मध्य प्रदेश में बारिश का दौर जारी है। लगातार हो रही बारिश से लोगो को गर्मी से राहत मिली है। वहीं मौसम विभाग की माने तो उन्होंने आज मध्य प्रदेश के 13 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। हालांकि अधिकतर संभागों में मध्यम और हल्की बारिश होने की संभावनाएं जताई है। जानकारी के लिए बता दें भोपाल में आज सुबह से ही बारिश का दौर जारी है।

मौसम विभाग के अनुसार आज मध्य प्रदेश के धार, इंदौर, अनूपपुर, शहडोल, अलीराजपुर, बड़वानी, बुरहानपुर, खंडवा, खरगौन, झाबुआ, मंदसौर, नीमच, और सिवनी में भारी बारिश की संभावना जताई है। वहीं कही-कही पर हलकी बारिश भी हो सकती है। बारिश के चलते लोगो को बढ़ते हुए तापमान से राहत मिली है। जिससे ठंडक का मौसम बना हुआ है।

Also Read – टेलीकॉम सेक्टर : 5 जी स्पेक्ट्रम नीलामी में शामिल हुआ अडानी ग्रुप, रिलायंस के जियो और एयरटेल को दे सकता है टक्कर

इसके अलावा मौसम विभाग ने छत्तीसगढ़ में भी अति भारी बारिश का अनुमान जताया है। वहीं आज भी कई जगहों पर जोरदार बारिश होने की संभावना है, ऐसे में मौसम विभाग ने लोगों से सावधानी बरतने की अपील की है। जिससे किसी भी तरह की परेशानी का सामना ना करना पड़े। दरअसल, इस वक्त प्रदेश में दो वेदर सिस्टम एक्टिव है। जिसके चलते भारी बारिश के अनुमान लगाए जा रहे है।