Bollywood News

तारक मेहता कि अंजलि भाभी का किरदार निभाने वाली सुनैना फौजदार जो कि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, वो कहती है कि डांस करने से उन्हें बहुत खुशी मिलती है, और उन्हें जिम जाने की जरूरत भी नहीं पड़ती। अपने चेहरे पर आयी इस चमक पर वो बताती है कि उन्होंने ऐसा कुछ स्पेशल नहीं किया है। हां लेकिन छोटी छोटी चीजों पर ध्यान ज़रूर देती हूं। उन्होंने यह भी कहा कि मैं अपने चेहरे पर बार-बार हाथ लगाने से बचती हूं। साथ ही ये कोशिश भी करती हूं कि सोने से पहले सारा मेकअप जरूर हटा लूं। सुनैना कहती है कि अगर हम खुश रहते हैं और मुस्कुराते रहते हैं तो चेहरे कि चमक बरकरार रहती है। क्योंकि जिंदगी खूबसूरत है इसके हर पल को मुस्कुराकर गुजारिए।
टीवी एक्ट्रेस और तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अंजली भाभी यानी सुनैना फौजदार की सुंदर तस्वीरों से उनका सोशल मीडिया अकाउंट भरा पड़ा है। अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए दिलचस्प पोस्ट शेयर करती रहती है। शो में उनके किरदार के ही नहीं बल्कि लोग उनकी फिटनेस के भी दीवाने है। उन्होंने इस बातचीत में बताया कि बचपन से ही उन्हें डांस का काफी शौक है।
टीवी की अंजली भाभी यानि सुनैना फौजदार रियल लाइफ में काफी बोल्ड है, और शो में उनके इस ट्रेडिशनल अवतार के साथ बोल्ड तस्वीरों पर भी उनके फैंस काफी फिदा रहते है। सुनैना ने कहा कि मैं बिल्कुल भी फिटनेस फ्रीक नहीं हूं, लेकिन मैं अपने खाने को एक बार ही खाने के बजाय एक अंतराल पर थोड़ा-थोड़ा खाना पसंद करती हूं। उन्होंने यह भी बताया कि वह कोई डाइट रूटीन का पालन नहीं करती है। सुनैना ने बताया कि उनके फिटनेस का मंत्र डांस करना है।