Mumbai के दादर इलाके में बस स्टैंड के सामने एक सार्वजनिक शौचालय(Public Toilet) के पास बुधवार को राहुल पवार ने टॉयलेट का यूज किया और पैसे दिए बिना ही जा रहा था. जिसके बाद सार्वजनिक शौचालय के केयरटेकर विश्वजीत ने उसे रोका और दोनों के बीच काफी विवाद हुआ, और फिर सार्वजनिक शौचालय के केयरटेकर ने उसकी हत्या कर दी.

मुंबई में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां सार्वजनिक शौचालय का इस्तेमाल करने के बाद पैसे के भुगतान को लेकर काफी लम्बी बहस हो गई। जिसके बाद टॉयलेट के केयरटेकर ने शख्स की उक्त तौर पर हत्या कर दी. मुंबई पुलिस के अधिकारी ने गुरुवार को बताया यह हादसा सेंट्रल मुंबई के दादर इलाके का है. बस स्टैंड के सामने सार्वजनिक शौचालय के पास बुधवार को राहुल पवार ने टॉयलेट का यूज किया था और पैसे दिए बिना ही जा रहा था. जिससे लम्बी बहस होने के बाद केयरटेकर विश्वजीत ने उसकी हत्या कर दी।

मुंबई पुलिस अधिकारी ने कहा कि कथित तौर पर पवार ने उन पर चाकू से हमला करने की कोशिश की और बाद में उन्होंने लकड़ी की छड़ से उसके सिर पर वार किया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. माटुंगा पुलिस ने पूछताछ के बाद सिंह को अरेस्ट कर लिया हैं. और आगे की जांच पड़ताल की जा रही है.

दिल्ली में भी उक्त ऐसी घटना हो चुकी हैं

इससे पहले अक्टूबर महीने में दिल्ली में भी ऐसा मामला सामने आया था, जिसमें सार्वजनिक शौचालय यूज करने को लेकर हुए विवाद में एक युवक की हत्या कर दी गई. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्त में ले लिया गया था. साथ ही आरोपी और मृतक दोनों ही एक इलाके के रहने वाले थे.

Also Read – Small Business : नौकरी के अलावा भी कमाना चाहते है तो शुरू करें ये बिजनेस, होगी 1 लाख रुपए की कमाई, सरकार करेगी 4 लाख की मदद

सार्वजनिक शौचालय को पहले इस्तेमाल करने को लेकर हुआ था बड़ा विवाद

दिल्ली के अशोक विहार थाना इलाके में रहने वाला 21 साल का राजा बाबू मोहल्ले में बने सार्वजनिक शौचालय में शौच करने गया था. इसी समय मोहल्ले के ही मोहित और साहिल भी वहां पहुंच गए. उन लोगों के बीच पहले टॉयलेट इस्तेमाल करने को लेकर विवाद हो गया. इन्हें डराने के लिए राजा ने सर्जिकल ब्लेड निकाल लिया. मगर, इससे झगड़ा ठंडा होने की जगह और बढ़ गया. ऐसे में राजा ने दोनों युवकों पर ब्लेड से हमला करने का प्रयास किया. साहिल और मोहित ने मिलकर राजा को जमीन पर गिरा दिया और उसके साथ जमकर मारपीट की. ज्यादा पीटे जाने के चलते राजा की हालत बिगड़ गई. परिवार वाले उसे इलाज के लिए करीबी अस्पताल लेकर पहुंचे. गंभीर हालात में राजा ने उपचार के समय ही दम तोड़ दिया.