सामने आया Lock UPP शो के विनर का नाम, इस कंटेस्टेंट ने किया खुलासा

मीडिया में फ़िलहाल हर जगह सिर्फ लॉकअप (Lock UPP) शो के बारे में चर्चा हो रही है। शो का फिनाले आने वाला है, जैसे-जैसे शो का फिनाले आ रहा है वैसे ही सबको बेसब्री हो रही है शो के वीनर का नाम जानने की।

मीडिया में फ़िलहाल हर जगह सिर्फ लॉकअप (Lock UPP) शो के बारे में चर्चा हो रही है। शो का फिनाले आने वाला है, जैसे-जैसे शो का फिनाले आ रहा है वैसे ही सबको बेसब्री हो रही है शो के वीनर का नाम जानने की। शो के बारे मे इस कंटेस्टेंट (Contestant) ने एक बड़ा खुलासा किया है।

कंगना रनौत का शो लॉकअप का फिनाले आने वाला है। शो में अब हर दिन ही कुछ नया देखने को मिलता है। आपको बता दें कि करणवीर एक बार पहले भी शो से एलिमिनेट हो चुके थे लेकिन वाइल्ड कार्ड में उन्होंने शो में फिर से एंट्री की थी। एक बार फिर अंदर आने के बाद वो कुछ अच्छा नहीं कर पाएं। करणवीर अब फिर से शो से बाहर हो गए है और जाते-जाते उन्होंने एक ऐसा बड़ा खुलासा कर दिया जिसे जानने के बाद सभी हैरान हो गए।

Karanvir Bohra evicted from Lock Upp again, says 'I don't understand what  am I doing wrong' - Television News

Also Read – Lockupp: नहीं आ रहे Poonam Pandey के पीरियड्स, मुनव्वर ने किया बड़ा खुलासा

ये कंटेस्टेंट होगा विनर

करणवीर बोहरा शो लॉकअप के बेहतरीन कंटेस्टेंट थे। अभी हाल ही में उनकी और पूनम पांडे कि ज़ोरदार लड़ाई हो गई थी। इसके बाद ही उन्हें शो से बाहर कर दिया गया है। शो से बाहर आते ही करणवीर बोहरा ने बताया की शो का विनर कौन होगा। उन्होंने जिनका नाम लिया है आपको सुनकर हैरानी होगी कि उसमे मुनव्वर फारूकी का नाम नहीं है। करणवीर ने पायल की बहुत तारीफ की है। उन्होंने बताया कि शो पायल रोहतगी जीत सकती है अगर वो अपने इमोशंस पर थोड़ा कण्ट्रोल कर ले तो। इसके साथ ही करणवीर ने शिवम के बारे में भी बहुत कुछ बोला है। आपको बता दें कि शो में करणवीर और शिवम काफी अच्छे दोस्त थे।

ऐसे हुए थे करणवीर बाहर

करणवीर बोहरा वाइल्ड कार्ड से शो में वापिस आए थे और जनता की वजह से नहीं बल्कि विनीत कक्कड़ और जीशान खान की वजह से बाहर हुए थे। इस बार जनता की कम वोट के कारण बाहर हुए थे। उन्हें पायल रोहतगी और अली मर्चेंट से कम वोट मिले थे। जिसके कारण उन्हें लॉकअप शो से बाहर जाना पडा।

Also Read – Lockup के कंटेस्टेंट Shivam करना चाहते है पूनम के साथ Hookup, लग जाएगी लॉटरी