Lockup के कंटेस्टेंट Shivam करना चाहते है पूनम के साथ Hookup, लग जाएगी लॉटरी

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का लॉक अप शो (Lockup  Show) फिलहाल काफी चर्चा में है। लॉक अप शो के कंटेस्टेंट शिवम (Contestant Shivam) के मज़ाकिया स्वभाव को लोग काफी पसंद करते है।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का लॉक अप शो (Lockup  Show) फिलहाल काफी चर्चा में है। लॉक अप शो के कंटेस्टेंट शिवम (Contestant Shivam) के मज़ाकिया स्वभाव को लोग काफी पसंद करते है। शिवम ने शो में बताया की उन्हें किसके साथ हुक अप ( Hookup )करने की इच्छा है।

Lock Upp: Poonam Pandey Kisses Shivam Sharma, Leaves Him In Complete Awe

Also Read – Lockup: फिर विवादों में आया कंगना का शो, अंजली के प्राइवेट पार्ट पर मुनव्वर ने

कंगना रनौत का लॉक अप शो जबसे शुरू हुआ तब से ही वो सुर्खियों में बना हुआ है। इस शो के फैंस इसे देखना काफी पसंद कर रहें है। इस शो में कंगना ने अपने जेल में कई सारे केदियों को कैद करके रखा है। कंगना के सभी कैदी अपनी लड़ाई और टॉप सीक्रेट्स को रिवील करके शो को और मज़ेदार बना रहें है। इस शो के लगभग हर एपिसोड की चर्चा होती है इस बार चर्चा का विषय शिवम बने है।

शो में दिख रही शिवम की लाजवाब परफॉर्मेंस 

इस बार शो के रीसेंट एपिसोड में एकता कपूर आई थी और उन्होंने शो के कंटेस्टेंट को मज़ेदार टास्क दिए थे। एकता कपूर ने कंटेस्टेंट को एक फनी टास्क दिया था जिसका नाम ‘ट्रुथ एंड डेअर’ था। इस टास्क में शिवम को अपने कपड़े उतारकर लड़कियों के लिए डांस करना था। शिवम ने भी अपने टास्क को बखूबी निभाकर लड़कियों के सामने हॉट तरीके से डांस किया और अपनी शर्ट उतारकर जबरजस्त मूव्स दिखा कर वहां मौजूद सभी लड़कियों को इम्प्रेस किया  था।

शिवम करना चाहते है हुक अप

टास्क के दौरान शिवम से पूछा गया कि वो शो की लड़कियों में से बताए किसके साथ  ‘किल, मैरी और हुकअप’ करना चाहते है तो शिवम ने इसके जवाब में बताया कि वे पायल के साथ शादी करना चाहेंगे, क्यूंकि उन्हें पायल घरेलु लगती है। शिवम ने हुक अप के लिए पूनम पांडे का नाम बताया क्यूंकि उन्हें वे खूबसूरत लगती है।

Also Read – Shahid Kapoor के घर की बहू बनेगी Ananya pandey! इस एक्टर को कर रही डेट, लेकिन