14 सालों से निरंतर लोगों को एंटरटेन करते हुए आ रहा तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो आए दिन किसी न किसी बात को लेकर चर्चा का विषय बना रहता है। बता दें कि शो ने घर-घर में अपनी एक अलग ही लोकप्रियता हासिल की है। इस शो के माध्यम से कई कलाकारों ने भी बड़े मुकाम को हासिल किया है।
आज उन्हें उनके वास्तविक नाम से ज्यादा उनके किरदार के नाम से पहचाना जाता है।

अब तक इस शो का हिस्सा कई जाने-माने चेहरा रह चुके हैं। और कई कलाकार इस शो को अब तक छोड़ भी चुके हैं। लेकिन हाल ही में तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से जुड़ी है दुख भरी खबर सामने आई है। बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के हिस्सा रहे कलाकार सुनील कॉल करने 40 साल की छोटी उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है।

कलाकार के निधन की खबर सामने आने के बाद से ही शो से जुड़े कलाकारों ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है। बता दें कि उनकी सेट पर मौजूद सभी कलाकारों से काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती थी। जेठालाल से भी उनके काफी अच्छे घनिष्ठ संबंध थे। सुनील होलकर ने तारक मेहता के अलावा और भी कई जाने-माने सीरियल में अपनी अदाकारी दिखाई थी।

Also Read: ब्रेकिंग: भारत जोड़ो यात्रा में चल रहे जालंधर के कांग्रेस सांसद संतोख सिंह चौधरी का निधन, फिलहाल रोकी गई यात्रा

सुनील होलकर मराठी फिल्मों में भी एक्टिव रहे हैं उन्होंने अपने छोटे से करियर में खूब नाम कमाया। लेकिन किसी को नहीं पता था कि इतनी जल्द वह दुनिया को अलविदा कह देंगे। अपने पीछे कलाकार अपने माता-पिता पत्नी और दो बच्चों को छोड़ गए। खबरों की मानें तो पिछले लंबे समय से वह बीमारी से जूझ रहे थे। उन्हें सोरायसिस नामक बीमारी थी।

इतना ही नहीं उन्होंने अपने आखिरी समय में अपने चाहने वालों को याद किया और अपने व्हाट्सएप से सभी को संदेश भी भेजा था। अपने छोटे से करियर में कई चर्चित किरदारों को निभा चुके है। उनके निधन की खबर सामने आने के बाद से ही मनोरंजन जगत में शोक की लहर छा गई है। कलाकारों ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है।