Homeदेशहैवानियत की हद पार, 70 वर्षीय बुजुर्ग ने किया नाबालिग से दुष्कर्म

हैवानियत की हद पार, 70 वर्षीय बुजुर्ग ने किया नाबालिग से दुष्कर्म

नई दिल्ली। देश में आए दिन दुष्कर्म के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है। इसी कड़ी में अब कर्नाटक में नाबालिग से दुष्कर्म (Rape With Minor Girl) का मामला सामने आया है। बता दें कि, राज्य के कलबुरगी ( kalaburagi rape) जिले के रेवूर थाना क्षेत्र में 70 वर्षीय व्यक्ति ने एक 13 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। वहीं इस घटना के बाद नाबालिग के माता पिता की शिकायत के बाद बीते दिन यानी गुरुवार को पुलिस (Karnatka Police) ने आरोपी बुजुर्ग को गिरफ्तार लिया।

ALSO READ: मनमोहन और मोदी की सरकारों में ये फर्क बता दिया ज्योतिरादित्य सिंधिया ने

पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना 29 नवंबर की है। साथ ही पुलिस शिकायत में बताया गया कि नाबालिग लड़की को बुजुर्ग सप्तऋषि ने दोपहर में खाने का सामान देने का लालच देकर अपने खेत में बुलाया। साथ ही जब लड़की उसके खेत में पहुंची तो कथित तौर पर उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद माता पिता जब शाम को काम से वापस आए तो उन्होंने देखा कि उनकी बच्ची रो रही थी। जब उन्होंने रोने का कारण पूछा तो लड़की ने पूरी घटना के बारे में बताया।

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक लड़की के माता-पिता अगले दिन नाबालिग के साथ पुलिस स्टेशन पहुंचे। इसके बाद बुजुर्ग के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी सप्तऋषि घटना को अंजाम देने के बाद अपने घर से फरार था। जिसके बाद बीते दिन गुरुवार को पुलिस ने उसे किसी रिश्तेदार के घर से गिरफ्तार किया।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular