द ग्रेट खली ने मारा टोल कर्मचारी को थप्पड़, लगाया ब्लेकमैल करने का आरोप

टोल कर्मचारी के द्वारा जहाँ खली पर थप्पड़ मारने का आरोप लगाया है , वहीं डी ग्रेट खली के द्वारा टोल कर्मचारी पर ब्लेकमैल करने का आरोप लगाया गया है। खली खुद हटाते दिखे बैरियर, विरोध करने पर खींची बाहं

पूर्व वर्ल्ड रेसलिंग (WWI) चैम्पियन दिलीप सिंह राणा उर्फ़ द ग्रेट खली (The Great Khali) का एक वीडिओ हाल ही में बड़ा वाइयल हो रहा है। इस वीडिओ में खली टोल प्लाजा से अपनी कार से गुजरते वक्त टोल कर्मचारियों से उलझते दिखाई दे रहे हैं। टोल कर्मचारी के द्वारा जहाँ खली पर थप्पड़ मारने का आरोप लगाया है , वहीं डी ग्रेट खली के द्वारा टोल कर्मचारी पर ब्लेकमैल करने का आरोप लगाया गया है।

Also Read-बेतहाशा महंगाई की मार झेल रहा श्रीलंका, आसमान छू रहें हैं खाद्यानों के दाम

खली खुद हटाते दिखे बैरियर, विरोध करने पर खींची बाहं

वाइरल वीडिओ में पूर्व वर्ल्ड रेसलिंग चैम्पियन को टोल कर्मचारियों द्वारा अपनी कार आगे नहीं ले जाने दी जा रही थी , जिससे नाराज होकर खली खुद अपनी कार से उतरे और कार के आगे लगा बैरियर खुद हटा दिया। वहीं पास ही खड़े टोल कर्मचारी द्वारा विरोध करने पर द ग्रेट खली ने उसको बाहं से पकड़कर अलग हटा दिया गया और अपनी कार निकाल ली गई।

Also Read-RRS कार्यालय पर फेंका बम, केरल पुलिस कर रही जांच, लोगो में दहशत का माहौल

कर्मचारी का आरोप आई डी कार्ड मांगने पर मारा थप्पड़

टोल कर्मचारी का कहना है की उनके द्वारा खली से आईडी कार्ड माँगा गया था जिसके बाद पूर्व वर्ल्ड रेसलिंग चैम्पियन ने उक्त कर्मचारी को थप्पड़ मार दिया। वहीं खली द्वारा एक कर्मचारी के कार में घुसकर फोटो खींचने और ब्लेकमेल करने का आरोप लगाया गया है। यह घटना उस वक्त हुई जब खली अपनी कार से जालंधर से करनाल जा रहे थे।