RRS कार्यालय पर फेंका बम, केरल पुलिस कर रही जांच, लोगो में दहशत का माहौल

केरल के कन्नूर जिले के पय्यानुर में आरएसएस कार्यालय में बम फेंका गया है,

RSS

केरल के कन्नूर जिले के पय्यानुर में आरएसएस कार्यालय में बम फेंका गया है, पय्यान्नूर पुलिस के मुताबिक, यह घटना आज सुबह हुई. बम हमले में इमारत की खिड़की के शीशे टूट गए। पय्यान्नूर में आरएसएस कार्यालय पर हमले की यह पहली वारदात नहीं है, यह हमला तब भी हुआ जब स्थानीय पुलिस स्टेशन आरएसएस कार्यालय के बहुत नजदीक में स्थित है। बम हमले में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है, भाजपा नेता टॉम वडक्कन ने मीडिया से बातचीत में इस तरह के हमलों को रोकने में विफलता के लिए राज्य प्रशासन को जिम्मेदार ठहराया।

Also Read – सेबी की मंजूरी से तीन दिग्गज कंपनी ला रही IPO, निवेशकों के लिए है शानदार मौका

केरल के कन्नूर जिले के पय्यानुर में आरएसएस कार्यालय पर बम फेंका गया है, पय्यान्नूर पुलिस के मुताबिक, यह घटना आज सुबह हुई. बम हमले में इमारत की खिड़की के शीशे टूट गए। पय्यान्नूर में आरएसएस कार्यालय पर हमले की यह पहली वारदात नहीं है, यह हमला तब भी हुआ जब स्थानीय पुलिस स्टेशन आरएसएस कार्यालय के बहुत नजदीक में स्थित है। बम हमले में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है, भाजपा नेता टॉम वडक्कन ने इस तरह के हमलों को रोकने में विफलता के लिए राज्य प्रशासन को जिम्मेदार ठहराया।

टॉम वडक्क्न ने कहा, ‘यह चौंकाने वाला और दुर्भाग्यपूर्ण है कि केरल में कानून-व्यवस्था की स्थिति सामाजिक संगठनों पर बम फेंकने के स्तर तक बिगड़ गई है, और यह सभ्य समाज में स्वीकार्य नहीं है। इससे पहले भी सामाजिक कार्यों में शामिल आरएसएस कार्यकर्ताओं पर हमले हुए हैं, इस तरह की कानून-व्यवस्था की स्थिति से जल्द निपटना होगा। इसके लिए पुलिस और राज्य प्रशासन जिम्मेदार हैं, केरल के लोग इस तरह की घटनाओं को बर्दाश्त नहीं करेंगे।’ इससे पहले भी साल 2017, जुलाई में आरएसएस कार्यालय में तोड़फोड़ और आगजनी की वारदात हुई थी।