दर्शको को पसंद आ रही हैं ऋतिक रोशन की सुपर 30, चार दिन में कमाए इतने करोड़

0
12
super 30

आईआईटी की कोचिंग देने वाले ‘सुपर 30’ के संस्‍थापक आनंद कुमार की बायोपिक युवाओं को काफी ज्यादा पर पसंद आ रही है। अच्‍छी खासी संख्‍या में युवा, छात्र और शिक्षक इस फ‍िल्‍म को देखने सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं।

इस फ‍िल्‍म में बॉलीवुड सुपरस्‍टार ऋतिक रोशन ने उनका रोल निभाया है। खासबात ये है कि ऋतिक पहली बार इस तरह के रोल में नजर आए हैं और वह इसमें ऐसे जमे कि स्‍क्रीन पर छा गए। उनका बिहारीपन वाना अंदाज दर्शकों को खूब भा रहा है।

फ‍िल्‍म बिजनेस के जानकार इस फ‍िल्‍म से अच्‍छी कमाई की उम्‍मीद कर रहे थे। अनुमान के मुताबिक यह फ‍िल्‍म अच्छी तरह कमाई कर भी रही है। रिलीज के तीन दिन में इस फ‍िल्‍म ने बॉक्‍स ऑफ‍िस पर हाफ सेंचुरी लगा दी। वहीं पहले दिन भी इसकी कमाई अच्‍छी ही रही थी।

फिल्म ‘सुपर 30’ ने पहले दिन 11.83 करोड़ रुपये की कमाई की है थी। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के अनुसार, सोमवार को यानि चौथे दिन इसने 7.50 करोड़ रुपये कमाए। इस हिसाब से अब तक इस फ‍िल्‍म की कुल कमाई 58.26 करोड़ हो गई है।

ऋतिक के अलावा उनकी प्रेमिका के रूप में नजर आईं मृणाल ठाकुर ने कम सीन होने के बावजूद अपनी उपस्थिति को दर्ज कराया है। इस फिल्म में हर गरीब घर की सच्चाई दिखाने का प्रयत्न किया गया है। फिल्म ‘सुपर 30’ के शुरुआती हिस्से में आनंद कुमार के कॉलेज के जीवन को दर्शाया गया है कि वह किस प्रकार संघर्ष करते हुए आगे बढ़ते हैं।

किरदारों के चयन के लिहाज से भी यह फ‍िल्‍म खरी उतरी है। फ‍िल्‍म में कई ऐसे डायलॉग हैं जो इसे रोचक और कहानी को मजबूत बनाते हैं। ‘राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा, वो बनेगा जो हकदार होगा’, ऐसे डायलॉग्‍स पर खूब तालियां बजीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here