अभिनेता राकेश पॉल की बिल्डिंग में भीषण आग लग गई. राकेश ने बिल्डिंग में आग लगने का एक क्लिप भी शेयर किया है. राकेश ने कहा- मैं शूटिंग के लिए निकलने ही वाला था, तभी मलाड में मौजूद हमारी 28 स्टोरी बिल्डिंग में फायर अलार्म बजने लगा. और हम समझ गए कि बिल्डिंग में आग लगी है.तभी सेकेंड फ्लोर से गंभीर आग की लपेट निकलने लगीं.

राकेश पॉल के साथ एक ऐसा खौफनाक हादसा हुआ है, जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे. हाल ही में एक्टर राकेश की बिल्डिंग में भीषण आग लग गई. राकेश ने बिल्डिंग में आग लगने का वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें आग की लपटें और धुआं देखकर वीडियो देखने वालों के भी रोंगटे खड़े हो गए.
एक्टर राकेश ने खुद इस भयानक दृश्य की जानकारी अपने बनाए हुए वीडियो के द्धारा दी. राकेश ने बताया कि वो सुबह करीब 10:50 पर अपनी शूटिंग के लिए निकलने ही वाले थे, लेकिन अचानक बिल्डिंग में आग लग गई, और आग देखकर वो भी काफी ज्यादा घबरा गए.

Also Read- MMS वायरल होने के बाद शादी के बंधन में बंधी Anjali Arora, जानें कौन है दूल्हा?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्टर राकेश ने कहा- मैं शूटिंग के लिए निकलने ही वाला था, तभी मलाड में मौजूद हमारी 28 स्टोरी बिल्डिंग में फायर अलार्म बजने लगा.जिससे वे समझ गए कि बिल्डिंग में कहीं आग लगी है. तभी दूसरी मंज़िल से भीषण आग की लपटें निकलने लगीं. सभी लोगों को तुरंत बिल्डिंग से बाहर निकाल लिया गया, लेकिन जिस फ्लैट में आग लगी थी, उसमें रहने वाली लड़की फंस गई थी, और लड़की अपनी विंडो के ग्रिल पर आ गई, सभी ने उसे कुछ समय इंतजार करने के लिए कहा जब तक कि वे उसे एक स्लाइड नहीं दे देते. लेकिन आग देखकर लड़की इतना घबरा गई की बाहर कूद गई और अब उसे अस्पताल में भर्ती किया गया हैं

राकेश ने आगे ये भी बताया- ये सब अचानक से हुआ, लोग काफी डरे हुए हैं.लेकिन फिर सबसे अच्छी बात ये रही कि आग लगते ही उसे काबू में करने की कोशिश शुरू हो गई, क्योंकि हमारी बिल्डिंग में ऐसी परिस्थिति लिए पूरे पुख्ता इंतजाम हैं. सिक्योरिटी स्टाफ ने फायर एक्सटिंग्विशर का इस्तेमाल करके स्थिति को संभाला. फिर जल्द ही फायर ब्रिगेड ने आकर सब कुछ काबू में कर लिया और आग को काबू में करने के बाद हम सब ने राहत की सांस ली.

आग का ख़ौफ़नाक मंज़र

राकेश पॉल ने कहा- सारी बिल्डिंग में इन सभी सुरक्षा उपायों का होना बेहद आवश्यक है. हमें नहीं पता कि कब क्या इमरजेंसी हो जाए और आपको किस सामान की आवश्यकता पड़ जाए. मैं खुशनसीब हूं कि मेरी बिल्डिंग इन सब चीजों का सामना करने के लिए काफी अच्छे से तैयार थी. वहीं राकेश ने सुरक्षा गार्डो और सिक्योरिटी स्टाफ को भी शुक्रिया अदा किया और कहा की समय रहते ही सब कुछ काबू में कर लिया गया.उनकी वजह से फायर ब्रिगेड आने से पहले ही चीजें कंट्रोल हो गईं. ऊपर वाले के शुक्र से सभी सही सलामत हैं. जिसकी वजह से फायर ब्रिगेड आने से पहले ही चीजें कंट्रोल हो गईं.ऊपर वाले के शुक्र से सभी सही सलामत हैं.