फिल्म ‘मरजावां’ के नए गाने का टीजर आउट, बोल्ड अंदाज में नजर आई नोरा फतेही

बॉलीवुड में एक के बाद एक नई फिल्मों में टक्कर देखने को मिलती हैं और अब फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा की नई फिल्म ‘मरजावां’ चर्चा में आ गई है।

0
marjaavaan

बॉलीवुड में एक के बाद एक नई फिल्मों में टक्कर देखने को मिलती हैं और अब फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा की नई फिल्म ‘मरजावां’ चर्चा में आ गई है। यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती हैं बता दें हाल ही में फिल्म का एक गाना ‘तुम ही आना’ रिलीज हुआ और इस गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया। वहीं अब फिल्म का दूसरा गाना ‘एक तो कम जिंदगानी’ रिलीज होने जा रहा है। इस गाने में दिलबर गर्ल नोरा फतेही का सेक्सी डांस मूव्स देखने को मिलेगा।

इस गाने का टीजर फिल्म की अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने अपने फैंस के साथ शेयर किया है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा का जबरदस्त एक्शन अवतार देखने को मिलेगा। वैसे सिद्धार्थ इससे पहले भी कई फिल्मों में ‘एंग्री यंगमैन’ लुक दिखा चुके हैं। फिल्म में तारा सुतारिया सिद्धार्थ की लव इंटरेस्ट के रोल में नजर आएंगी। एक विलेन के बाद रितेश देशमुख एक बार फिर अपने खौफनाक रूप में वापस आ रहे हैं। फिल्म में वह बौने विलेन का किरदार निभा रहे हैं। रकुल प्रीत सिंह डांसर के रोल में नजर आएंगी। मरजावां में फिल्मी डायलॉग्स की भरमार है और फिल्म का यह ट्रेलर एक सस्पेंस के साथ खत्म हो रहा है।

कहानी की बात कि जाए तो ये एक रिवेंज ड्रामा है। मरजावां फिल्म पहले 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर की वजह से इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ाकर 22 नवंबर कर दी गई। अब मेकर्स ने इसे 8 नवंबर को रिलीज करने का फैसला किया है। गौरतलब है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख 5 साल बाद एक साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। उनके साथ वाली आखिरी फिल्म एक विलेन 2014 में रिलीज हुई थी।