सोशल मीडिया पर आए दिन शादियों के किस्से चर्चाओं का विषय बने रहते हैं। हाल ही में बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत का बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ शादी की कुछ तस्वीरें वायरल हुई है, साथ ही मैरिज सर्टिफिकेट भी जिसके बाद से ही दोनों चर्चाओं का विषय बने हुए हैं। लेकिन इस बीच अब भारतीय क्रिकेट टीम की स्टार खिलाड़ी की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है।

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उन्होंने भी अपने बॉयफ्रेंड से गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है, दोनों मैरिज सर्टिफिकेट पर साइन करते हुए नजर आ रहे हैं। खबरों की मानें तो दोनों ने कोर्ट मैरिज की है। इस खिलाड़ी का नाम वेदा कृष्णमूर्ति है जो कि भारतीय टीम में ऑलराउंडर खिलाड़ी के रूप में जानी जाती है। वेदा अपनी शानदार परफॉर्मेंस के लिए पहचानी जाती है बल्ले और गेंद दोनों से ही उनका शानदार प्रदर्शन देखने को मिलता है।

लेकिन हाल ही में उनकी तस्वीर सामने आई है जिसमें देखा जा सकता है कि वह एक फोन पर साइन करती हुई नजर आ रही है बताया जा रहा है कि आप फार्म मैरिज सर्टिफिकेट का है और उन्होंने कोर्ट मैरिज की है। खबरों के अनुसार वेदा कृष्णमूर्ति को जाने-माने क्रिकेटर अर्जुन होयसला ने प्रपोज किया था जिसके बाद से ही दोनों खिलाड़ी की लव स्टोरी काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई थी।

हाल ही में सामने तस्वीर में देखा जा सकता है कि दोनों ने शादी कर ली है और दोनों अब पति-पत्नी बन चुके हैं। वायरल हो रही तस्वीर को खुद स्टार खिलाड़ी वेदा कृष्णमूर्ति ने अपने सगरा में काम से साझा किया है जिसमें देखा जा सकता है कि वह कितनी ज्यादा खुश नजर आ रही है। दोनों ने 12/1/2023 को शादी की है। यह मेरी सर्टिफिकेट की डेट है।

इसके साथ और भी की तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमें अर्जुन वेदा को घुटनों के बल पर बैठकर सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। क्रिकेटर की शादी की खबर सामने आने के बाद से ही दोनों को सोशल मीडिया पर लगातार शुभकामनाएं दी जा रही है। दोनों की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। दोनों के चेहरे के भाव से ही समझा जा सकता है कि एक दूसरे से शादी कर दोनों कितना ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं।